जियो स्टुडियोज की फिल्म कच्चे लिंबू में राधिका मदान की गेंदबाजी जसप्रीत बुमराह से प्रेरित

जियो स्टुडियोज की फिल्म कच्चे लिंबू में राधिका मदान की गेंदबाजी जसप्रीत बुमराह से प्रेरित

मुंबई : राधिका मदान, रजत बरमेचा और आयुष मेहरा अभिनीत जियो स्टूडियोज की फिल्म कच्चे लिंबू 19 मई को जियो सिनेमा पर अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है।  फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था जिसने दर्शकों को उत्साहित कर दिया है।  पारिवारिक अपेक्षाओं के बीच अपने जुनून को आगे बढ़ाने की चुनौतियों की खोज करती हुई, तथा भाई-बहन के अटूट बंधन का जश्न मनाती हुए जीवन की कहानी है कच्चे लिंबू। इस फिल्म में राधिका मदान अपने भाई की टीमों के खिलाफ गली क्रिकेट खेलते हुए दिखेगी।
     
अगर किसी चीज ने हमारा ध्यान खींचा है तो वह राधिका की अजीबोगरीब गेंदबाजी है जो हमारे भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की गेंदबाज़ी से बिलकुल मिलती जुलती है। हमने निर्देशक शुभम योगी से पूछा कि इस अलौकिक समानता पर उनका क्या कहना है तो उन्होंने कहा कि, "जब हमने क्रिकेट की तैयारी शुरू की तो मैं देखना चाहता था कि स्वाभाविक रूप से अभिनेताओं से क्या शॉट मिल सकता है। राधिका अपने बड़े भाई के साथ अंडरआर्म खेलकर बड़ी हुई है और वह जो भी क्रिकेट के बारे में जानती है उसे हमे दिखाने के लिए बहुत उत्साहित थी। इससे भी ज्यादा वह गेंदबाजी में नए नए आविष्कार कर अपने केरेक्टर के लिए एक पहचान देने के लिए उत्सुक थी।
 
 
हमारा शोध मुंबई के उपनगरों में अंडरआर्म टूर्नामेंट में भाग लेने से लेकर एक साथ क्रिकेट हाइलाइट्स देखने तक फैला हुआ था। और इस पूरी तैयारी में, हमने राधिका के एक्शन को एक समामेलन के रूप में कोरियोग्राफ किया जोंकी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज - जसप्रीत बुमराह से प्रेरित था और स्वाभाविक रूप उसमे दिखा।”
   
कच्चे  लिंबु एक दिल को छू लेने वाला सिबलिंग ड्रामा है । यह अदिति की कहानी है, एक ऐसी दृढ़ इच्छाशक्ति वाली युवा लड़की है जो हर किसी के द्वारा अपने ऊपर लादे गए सपनों को पूरा करने की दौड़ में है और सफलता भी प्राप्त कर रही है।  साहस, दृढ़ संकल्प और खुद को खोजने की कहानी के साथ साथ यह एक भावनात्मक रोलरकोस्टर है जिसमें वह अपने परिवार, दोस्तों और विशेष रूप से अपने बड़े भाई को यह साबित करने का फैसला करती है कि, ध्येय को लेकर कन्फ्यूज़ होना मतलब कोई गलती नही है , समय के साथ, सही निर्णय आप तक अपना रास्ता खोज ही लेगा।

Related Posts

Follow Us