एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बने अमित साध ने यूवी फिल्म्स की नेक्स्ट फ़िल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बने अमित साध ने यूवी फिल्म्स की नेक्स्ट फ़िल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू की

मुंबई : बॉलीवुड के बहुमुखी अभिनेता अमित साध आजकल यूवी फिल्म्स की आगामी फिल्म "मैं" के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म में वह एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। अमित साध का लुक इस कॉप ड्रामा में काफी अलग है। घनी मूंछों और चुस्त बॉडी के साथ वह प्रभावी दिख रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का अपना लुक साझा किया।

अमित साध ने अपने किरदार में ढलने के लिए एक महीना लंदन में गुजारा और मनचाहा शरीर हासिल करने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय ट्रेनर से ट्रेनिंग भी हासिल की।

बता दें कि यूवी फिल्म्स के बैनर तले बन रही प्रोडक्शन नंबर 4 एक ऐसे पुलिसवाले की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुठभेड़ में माहिर है, फ़िल्म में टर्न और ट्विस्ट आपको सीट से हिलने नहीं देंगे। फिल्म में ईशा देओल भी एक साहसी महिला के चुनौतीपूर्ण किरदार में हैं।

Also Read गो गैस का बीडब्ल्यू एलपीजी के साथ हुआ करार

अमित साध और ईशा देओल के अलावा इस रोमांचक सिनेमा में सीमा बिस्वास, तिग्मांशु धूलिया और मिलिंद गुणाजी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का दूसरा शेड्यूल मुंबई में फ़िल्माया जा रहा है। फ़िल्म को रियलिस्टिक अपील देने के लिए बेहतरीन लोकेशन्स की तलाश की गई है। सचिन सराफ द्वारा लिखित और निर्देशित इस फ़िल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर और डीओपी अनिल अक्की हैं जबकि फ़िल्म प्रदीप रंगवानी द्वारा निर्मित है।

यूवी फिल्म्स के संस्थापक प्रदीप रंगवानी उर्फ पॉल इस फिल्म को लेकर काफी खुश और उत्साहित हैं। वह हमेशा बिग स्क्रीन पर अनूठी कहानियां पेश करना चाहते हैं, और मैं उनके प्रोडक्शन हाउस के तहत बन रही ऐसी ही एक शक्तिशाली फिल्म है। अमित यह स्वीकार कर चुके हैं कि पहली बार फिल्म की कहानी सुनने के बाद से ही वह अपने किरदार के कायल हो गए थे।

अमित ने कहा, "मैं इस फ़िल्म के लिए क्रिएट किये गए चरित्र से अचंभित हुआ, एक ऐसा एनकाउंटर स्पेशलिस्ट जो साइकोलॉजी पर अधिक फोकस करता है। जब मैं निर्देशक सचिन से मिला, और जब उन्होंने फिल्म का अपना नज़रिया साझा किया, तो मुझे तुरंत लगा कि मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहिए।"

अमित ने 'सुपर 30', 'सुल्तान' और 'काई पो चे' जैसी फिल्मों में भिन्न भिन्न प्रकार के किरदारों को बखूबी निभाया है। 'ब्रीद' में एक अपरंपरागत अपराध शाखा अधिकारी के उनके रोल से "मैं" के निर्माता बहुत प्रभावित हुए। अब अमित के फैन्स उन्हें इस नए पुलिस अवतार में एक्शन करते हुए देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Related Posts

Follow Us