चड्डी को लेकर चले डंडे , 8 लोग हुए घायल , आखिर....

चड्डी को लेकर चले डंडे , 8 लोग हुए घायल , आखिर....

उत्तर प्रदेश : आपने लड़ाई झगड़े तो बहुत देखे होंगे। लेकिन उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का एक मामला इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जनपद के आजमगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत 8 लोग महज इस बात के लिए झगड़ा कर घायल होकर अस्पताल पहुंच गए। जिसे जिसने भी सुना वह हैरान रह गया। 

अंडरवियर सुखाने के लेकर हुआ था विवाद

मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि आजमगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले सुरेंद्र सिंह का अपने पड़ोसी गुड्डू सिंह से पुराना विवाद है। इसी पुराने अन-बन को लेकर हमेशा दोनों में झगड़ा होता रहता है। बीती रात अंडरवियर फैलाने के मामूली विवाद को लेकर गुड्डू सिंह और उनके परिजनों ने मिलकर सुरेंद्र सिंह व उनकी पत्नी अनीता कौर की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। इसी बीच घायलो ने पुलिस पर आरोप लगाया कि जानकारी होने के बाद भी त्वरित कार्रवाई नहीं की।

Also Read बाइक सवार युवक ने महिला को मारी गोली , मचा हड़कंप

आजमगढ़ के एएसपी ने शैलेंद्र लाल ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि कपड़े फैलाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ था। पीड़ितों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर 8 लोगों के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है। अन्य की तलाश जारी है।

Recent News

Related Posts

Follow Us