यातायात माह में ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से ASG EYE HOSPITALS की टीम ने किया निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

यातायात माह में ट्रैफिक पुलिस के सहयोग से ASG EYE HOSPITALS की टीम ने किया निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन

Kanpur  :: कानपुर का जाना माना ASG EYE HOSPITALS शहर में जगह-जगह निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन करता रहता है।  ASG EYE HOSPITALS एवं newskranti के संयुक्त तत्वाधान एवं यातायात माह में कानपुर यातायात पुलिस के सहयोग से रामादेवी चौराहे पर ऑटो रिक्शा चालकों एवं आम लोगों के लिए निःशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। 

आपको बता दें कि यह नेत्र जांच शिविर का आयोजन कानपुर यातायात लाइन प्रभारी मनोज सिंह के नेतृत्व एवं जोनल प्रभारी मुनेंद्र सिंह एवं सेक्टर प्रभारी रामनाथ सिंह के सहयोग से रामादेवी चौराहे पर आज बुधवार को नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें ऑटो रिक्शा ड्राइवर एवं बस ड्राइवर एवं आम लोगों की निशुल्क नेत्र जांच एवं उनको आंखों की बीमारियों के प्रति जागरूक किया गया। 

जिसमें नेत्र विशेषज्ञ डॉ अनिरुध कुशवाहा ने सैकड़ो लोगों की आंखों की जांच कर उन्हें उचित सलाह दी। जिनके साथ अस्पताल प्रबंधन की तरफ से आशुतोष पाॅल , मयंक सिंह, गोविन्द झा एवं अभिषेक चौरसिया भी मौजूद रहे।

Also Read फिल्म 'लाहौर 1947' में अभिमन्यु सिंह निभाएंगे विलेन का किरदार

 

मौके पर मौजूद ट्रैफिक जोनल प्रभारी मुनेंद्र सिंह एवं सेक्टर प्रभारी रामनाथ सिंह ने अस्पताल के द्वारा किए जाने वाले निशुल्क नेत्र जांच शिविर के बारे में बताते हुए कहा कि अस्पताल का यह कार्य बहुत ही सराहनीय है। इससे प्रतिदिन धूल मिट्टी का सामना करने वाले ऑटो रिक्शा चालक एवं बस चालक को उनके आंखों में आ रही समस्या के बारे में तो पता चलेगा ही और साथी ही आंखों से संबंधित बीमारियों के प्रति भी जागरूक होंगे। अस्पताल से आयी टीम ने लोगों को आंखों की बीमारियों से कैसे बचे इसकी जानकारी भी दी।

Related Posts

Follow Us