संगम नगरी में विश्वस्तरीय नेत्र जांच उपलब्ध कराने के लिए खुला ASG EYE HOSPITAL

संगम नगरी में विश्वस्तरीय नेत्र जांच उपलब्ध कराने के लिए खुला ASG EYE HOSPITAL

प्रयागराज। तेजी से डिजिटल होती जिंदगी में आंखों का ख्याल रखने के लिए संगम नगरी प्रयागराज में देश के सबसे बड़े नेत्र अस्पताल ASG EYE HOSPITAL ने आज अपनी 167वीं शाखा का उद्धघाटन किया। प्रयागराज के अलावा उत्तर प्रदेश में पिछली 5 वर्ष से कानपुर, वाराणसी और लखनऊ में 4 शाखायें पहले से संचालित है।

उद्धघाटन समारोह के दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए डॉ विभोर गुप्ता ने बताया कि प्रयागराज को विश्वस्तरीय आंखों के इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सप्ताह के सातों दिन और 24 घंटे कार्यरत रहेगा। उन्होंने बताया कि हॉस्पिटल का मुख्य उद्देश्य आर्थिक और सामाजिक असमानताओं को दूर करते हुए सभी नागरिकों को एक सामान उपचार उपलब्ध कराना है।

IMG-20231126-WA0008

Also Read नई पार्टी का गठन करेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य, नाम और झंडा लॉन्च किया

शहर के सिविल लाइंस स्थित इस अस्पताल में मोतियाबिंद, कंटूरा विज़न , ग्लूकोमा, रेटिनल रोग, कॉर्निया समेत सभी तरह की आंखों से संबंधित रोगों का पूरा उपचार मिलेगा।

उत्कृष्ट सेवा के लिए मिल चुका है राजीव गांधी गोल्ड मैडल अवार्ड
ASG EYE HOSPITAL की शुरूआत ऐम्स नई दिल्ली के डॉक्टरों डॉ अरुण सिंघवी और डॉ शिल्पी गंग द्वारा वर्ष 2005 में की गयी थी।  जरूरत मंदो तक पहुँचने के लिए निशुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन करती रहती है। अपनी सेवाओं के लिए अस्पताल को 2009 में इंटरनेशनल अचीवर्स अवार्ड, 2010 में वेलनेस हेल्थ और राजीव गांधी गोल्ड मैडल अवार्ड और 2014 में यंग एंटरप्रेन्योर अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

देश के अलावा ASG EYE HOSPITAL की युगांडा, कंपाला और काठमांडू में भी शाखाएं है।

Related Posts

Follow Us