इंदौर के बाद रतलाम में स्कूली बस बनी यमदूत

इंदौर के बाद रतलाम में स्कूली बस बनी यमदूत

रतलाम। इंदौर शहर में हादसे को चार दिन भी नहीं गुजरे की रतलाम में एक और स्कूल बस चालक ने पिता पुत्र को अपनी चपेट में ले लिया। प्रमुख चौराहे पर आरटीओ विभाग की लापरवाही के चलते बड़ा सड़क हादसा घटित हो गया। जहा एक निजी स्कूली बस ने ट्रेक्टर ट्राली और बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी, हादसे में पुत्र की मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल है।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह के समय सैलाना बस स्टैंड पर एक निजी स्कूल की बस ने ट्रैक्टर ट्राली और बाइक सवार पिता पुत्र को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रेक्टर ट्राली पलटी खा गई और बाइक सवार पुत्र लखन 18 वर्षीय की मौके पर मौत हो गई जब की पिता को गंभीर हालत में आसपास के लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है की बस का ब्रेक फ़ैल हो गया था। सुचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।

टक्कर के बाद ट्रैक्टर ट्राली भी चौराहे पर पलट गई। बता दे की आरटीओ के नकारा रवैये के चलते शहर में कई स्कूल संचालक अनफिट बसों को दौड़ा रहे हैं और आरटीओ विभाग खानापूर्ति कर अपनी जिम्मेदारी खत्म कर रहा है। गानिमत रही की दुर्घटना के समय बस में कोई भी स्कूली बच्चा नहीं था अन्यथा और अधिक बड़ा हादसा घटित हो सकता था।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us