घर में घुसकर वृद्ध दंपति की कर दी हत्या , मचा हड़कंप

घर में घुसकर वृद्ध दंपति की कर दी हत्या , मचा हड़कंप

उज्जैन। उज्जैन के नरवर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पिपलोदा द्वारकाधीश में उस वक्त ठंड कब मच गया। जब देवास रोड स्थित पिपलोदा द्वारकाधीश गांव में रहने वाले वृद्ध दंपति पति-पत्नी की हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि बीती रात नरवर थाना क्षेत्र में वृद्ध दंपति की गोली मारकर कर दी गई। सुबह जब आज पड़ोस वालों को घटना की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया। वही ग्रामीणों का कहना है कि लूट के कारण घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल घटना की जानकारी जैसे ही संबंधित थाना पुलिस को हुई तो मौके पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में लग गई। वही घटनास्थल पर एसपी सचिन शर्मा भी पहुंचे । 

 

आपको बता दें कि देवास रोड पर नरवर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पिपलोदा द्वारकाधीश में रहने वाले रामनिवास पिता उदीलाल कुमावत 60 वर्ष और उनकी पत्नी मुन्नी कुमावत 55 वर्ष की लाश घर में खून से लथपथ मिलने से हड़कंप मच गया। वहीं जानकारी मिली है कि दोनों को गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है। पुलिस ने शुरुआती जांच में लूटपाट के बाद हत्या की बात कही है। मृतक वृद्ध भाजपा नेता रामनिवास कुमावत और पूर्व सरपंच थे। 

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

घटना की जानकारी लगते ही एसपी सचिन शर्मा, नरवर थाना प्रभारी मुकेश इजारदार पुलिस टीम और एफएसएल अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए थे। बताया जा रहा है कि दंपति घर पर अकेले रहते थे उनके बच्चे देवास में निवास करते हैं। पुलिस टीम ने जब मौके पर पहुंचकर पड़ताल की तो पता चला कि इनकी हत्या गोली मारकर की गई है, वहीं घर के पीछे की एक जाली में से बदमाश संभवत: लूट के इरादे से अंदर घूसे होंगे और इसी दौरान उन्होंने इस वारदात को भी अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है।

Related Posts

Follow Us