बेटियों के लिए कब्रगाह बना उत्तर प्रदेश — संजय सिंह

बेटियों के लिए कब्रगाह बना उत्तर प्रदेश — संजय सिंह

बाराबंकी| आम आदमी पार्टी(आप) नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश बेटियों के लिये कब्रगाह बन गया है। हाथरस में हुई घटना से आहत होकर गाजियाबाद के दो सौ से अधिक बाल्मिक समाज के लोगों ने हिंदू धर्म छोड़ दिया है श्री सिंह ने बुधवार को यहां कार्यकर्ता सम्मेलन में

बाराबंकी| आम आदमी पार्टी(आप) नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश बेटियों के लिये कब्रगाह बन गया है। हाथरस में हुई घटना से आहत होकर गाजियाबाद के दो सौ से अधिक बाल्मिक समाज के लोगों ने हिंदू धर्म छोड़ दिया है

श्री सिंह ने बुधवार को यहां कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि उत्तर प्रदश बेटियों के लिये कब्रगाह बन गया है। हाथरस में हुई घटना से आहत होकर गाजियाबाद के दो सौ से अधिक बाल्मिक समाज के लोगों ने हिंदू धर्म छोड़ दिया है। उन्होंने कहां की हाथरस बाराबंकी, बलरामपुर, लखीमपुर आदि जिलों में दलित बालिकाओं के साथ हुई घटना दिल दहला देने वाली है।

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार रही तो प्रदेश में दलितों को पलायन करना पड़ेगा। हाथरस में हुई घटना से आहत होकर गाजियाबाद के दो सौ से अधिक बाल्मीकि समाज ने हिंदू धर्म छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की मानसिकता दलित विरोधी है। सरकार जातिवादी सोच के ऊपर नहीं उठ पा रही है।

Also Read चुनावी गठबंधन को लेकर मायावती ने किया बड़ा एलान

श्री सिंह ने कहा कि चार महीने में मेरे ऊपर देशद्रोह से लेकर अन्य धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज किए गए। आम आदमी पार्टी जनता की जिंदगी से जुड़े मुद्दों पर उठा रही है। उन्होंने कहा कि करोना काल में पूरे प्रदेश में 75 जिलों में पल्सऑक्सीमीटर और थर्मामीटरकी खरीद में करोड़ों का घोटाला हुआ है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।

वार्ता

Related Posts

Follow Us