राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर पीएम की चुप्पी घातक : सोनिया

राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर पीएम की चुप्पी घातक : सोनिया

नयी दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने किसानों का मसला नहीं सुलझाने और राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर चुप्पी साधने पर गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा कि उसे किसानों की मांग मानी चाहिए और राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहिये। सोनिया गांधी ने आज पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारक संस्था कांग्रेस कार्यकारिणी

नयी दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने किसानों का मसला नहीं सुलझाने और राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर चुप्पी साधने पर गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा कि उसे किसानों की मांग मानी चाहिए और राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता नहीं करना चाहिये।


सोनिया गांधी ने आज पार्टी की सर्वोच्च नीति निर्धारक संस्था कांग्रेस कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों को बरगलाया नहीं जाना चाहिए और उनकी मांग पर विचार होना चाहिए।


उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा पर चिंता जताते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि सरकार राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता कर रही है। बालाकोट हवाई हमले से संबंधित खबर लीक होने से खुद को देशभक्त कहने वाली भाजपा की पोल खुली है।

Also Read भारत जोड़ो यात्रा : काशी पहुॅचे राहुल गांधी, बोले— भाई भाई के लड़ने से देश हो रहा कमजोर

पीएम मोदी के चुनाव को चनौती देने वाली याचिका ख़ारिज


कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही संसद का बजट सत्र शुरू होने वाला है और सरकार को इसमें जनता से जुड़े मुद्दों पर व्यापक चर्चा करानी चाहिए। उनका कहना था कि नागरिकों की चिंता से जुड़े सवाल संसद में प्रमुखता से उठाए जाएंगे और सरकार से उन पर जवाब मांगा जाएगा।

Related Posts

Follow Us