जनआशीर्वाद से भारत बनेगा विश्वगुरू — दिनेश शर्मा

जनआशीर्वाद से भारत बनेगा विश्वगुरू — दिनेश शर्मा

जनआशीर्वाद से भारत बनेगा विश्वगुरू — दिनेश शर्मा

आज भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है और भारत विश्व गुरु बने इसके लिए आदरणीय मोदी जी और योगी जी को सतत जन आशीर्वाद और युवाओं के सहयोग की आवश्यकता है। यह बातें आज उपमुख्यमंत्री डा0 दिनेश शर्मा ने कानपुर में आयोजित युवोत्थान कार्यक्रम के दौरान युवाओं को संबोधित करते हुए कही।

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आज युवोत्थान कार्यक्रम नेहरू नगर स्थित आशिम सभागार अंध विद्यालय में आयोजित किया गया, मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा उपस्थित रहे। इस दौरान मौके पर उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए डा0 शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धियों की भी चर्चा की।

उन्होंने ​कहा कि जिस प्रकार से आज भारतीय सेना को सीमा पर प्रतिकार करने के लिए किसी से पूछने की आवश्यकता नहीं है और किस प्रकार से भारतीय सेना अपने पराक्रम से चाहे सर्जिकल स्ट्राइक हो एयर स्ट्राइक हो या डोकलाम में चीनी सैनिकों को खदेड़ने की बात हो भारतीय सेना ने अपने पराक्रम से शत्रुओं के दांत खट्टे कर दिए हैं।

Also Read चुनावी गठबंधन को लेकर मायावती ने किया बड़ा एलान

आज संपूर्ण विश्व भारत की ओर देख रहा है जहां एक तरफ अनेक विकसित राष्ट्र गरीब देशों को वैक्सीन उपलब्ध कराने में असमर्थ दिखे वहीं भारत ने अपने नागरिकों को 110 करोड़ से अधिक कोरोना वैक्सीन के टीके भी लगवाए और विश्व के अनेक देशों को भी वैक्सीन उपलब्ध कराई॥ उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां प्रदेश में भव्य राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो चुका है, काशी विश्वनाथ कॉरिडोर संपूर्ण विश्व को सनातन संस्कृति से परिचित करा रहा है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश विदेशी निवेशकों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

कानून व्यवस्था पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सुद्रढ़ कानून व्यवस्था की बात हो, या उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा की बात हो या कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त राशन वितरण की योजना आदरणीय योगी जी और मोदी जी ने भारत की संस्कृति और सभ्यता को पुनर्स्थापित करने के लिए सतत प्रयास किया है और यह प्रयास अनवरत जारी है।

Related Posts

Follow Us