पालघर घटना के पीछे वामपंथियों की साजिश – भाजपा

पालघर घटना के पीछे वामपंथियों की साजिश – भाजपा

महाराष्ट्र के पालघर में हिंदू साधुओं की हुई निर्मम हत्या के पीछे भाजपा ने वामपंथी विचारधारा को जिम्मेदार बताया है। आरएसएस के प्रचारक रहे सुनील देवघर ने ट्विीटर के माध्यम से वामदलों पर हमलावर होते हुए कहा कि आदिवासी कभी भगवाधारी पर हमला नहीं कर सकते। वर्षों से वामपंथियों का गढ़ रहे इस दहानू क्षेत्र

महाराष्ट्र के पालघर में हिंदू साधुओं की हुई निर्मम हत्या के पीछे भाजपा ने वामपंथी विचारधारा को जिम्मेदार बताया है। आरएसएस के प्रचारक रहे सुनील देवघर ने ट्विीटर के माध्यम से वामदलों पर हमलावर होते हुए कहा कि आदिवासी कभी भगवाधारी पर हमला नहीं कर सकते। वर्षों से वामपंथियों का गढ़ रहे इस दहानू क्षेत्र का एमएलए भी सीपीएम-एनसीपी गठबंधन का है। हमलावरों को आदिवासी नहीं बल्कि मार्क्‍सवादी हत्यारे कहना ही उचित होगा।’ सुनील देवधर ने मॉब लिंचिंग के वायरल हुए वीडियो में एनसीपी और सीपीएम के नेताओं के मौजूद होने की बात कही। देवघर के अलावा भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी साधुओं की हत्या के पीछे वामपंथी साजिश को जिम्मेदार ठहराया है।

गौरतलब है कि रविावार को महाराष्ट्र के पालघर में धर्म विशेष की भीड़ ने पुलिस की मौजूदगी में दो हिंदू साधुओं सहित एक ड्राइवर को डंडों से पीट कर मार डाला था। महाराष्ट्र सरकार ने इस मामलों को पूरी तरह दबा दिया था, लेकिन इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने बाद महाराष्ट्र सरकार को हरकत में आना पड़ा। इसी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ठाकरे को फोन कर कार्यवाही करने की बात कही थी। अभी तक इस हिसा से संबंधित 110 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Also Read आरपीएफ ने जनवरी 2024 में ऑपरेशन 'नन्हे फ़रिश्ते' के अंतर्गत 549 से अधिक बच्चों को फिर से परिवार से मिलाया

Related Posts

Follow Us