सोना तस्करी मामले की आरोपी स्वप्ना से 1.90 लाख डॉलर बरामद

सोना तस्करी मामले की आरोपी स्वप्ना से 1.90 लाख डॉलर बरामद

कोच्ची: केरल के सोना तस्करी मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के पास से सीमा शुल्क विभाग ने शनिवार को संयुक्त अरब अमीरात वाणिज्य दूतावास के आईडी कार्ड का उपयोग कर अवैध रूप से जुटाए 1.90 लाख अमेरिकी डॉलर बरामद कर लिए। सूत्रों ने बताया कि सीमा शुल्क अधिकारी इस बात की जांच कर रहे

कोच्ची: केरल के सोना तस्करी मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश के पास से सीमा शुल्क विभाग ने शनिवार को संयुक्त अरब अमीरात वाणिज्य दूतावास के आईडी कार्ड का उपयोग कर अवैध रूप से जुटाए 1.90 लाख अमेरिकी डॉलर बरामद कर लिए।

सूत्रों ने बताया कि सीमा शुल्क अधिकारी इस बात की जांच कर रहे है कि क्या स्वप्ना ने जीवन मिशन परियोजना की कमीशन राशि के रूप में प्राप्त धन का इस्तेमाल विदेश में करने के लिए किया था। अधिकारी स्वप्ना से इस संबंध में पूछताछ भी कर रहे हैं।

इसके अलावा अधिकारियों की एक अन्य टीम पूर्व प्रशासनिक अधिकारी शिवशंकर से भी पूछताछ कर रही जिनसे सोने तस्करी मामले में लगातार दूसरे दिन भी पूछताछ की गई। इससे पहले यूनिटेक के मालिक संतोष ने बयान दिया था कि जीवन मिशन परियोजना मामले में तीन करोड़ साथ लाख रूपए की रकम मिस्र के एक नागरिक खालिद को दी गई थी।
संतोष के इस बयान के बाद अधिकारी इस बात की जांच कर रहे है कि क्या स्वप्ना ने इस राशि में धोखा-धड़ी तो नहीं की।

वार्ता

Also Read आरपीएफ ने जनवरी 2024 में ऑपरेशन 'नन्हे फ़रिश्ते' के अंतर्गत 549 से अधिक बच्चों को फिर से परिवार से मिलाया

Related Posts

Follow Us