सतर्क भारतीय जवानों ने विफल की पाकिस्तान की नापाक हरकत

सतर्क भारतीय जवानों ने विफल की पाकिस्तान की नापाक हरकत

भारत ने पाकिस्तानी सेना के मंसूबों पर पानी फरे दिया। आतंकवादियों को घुसपैठ कराने के लिए कोशिश कर रही पाक सेना विफल रही। भारत में 250 आतंकवादियों को घुसपैठ करवाने की है कोशिश श्रीनगर। उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर बुधवार को सतर्क भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन टीम (बैट)

भारत ने पाकिस्तानी सेना के मंसूबों पर पानी फरे दिया। आतंकवादियों को घुसपैठ कराने के लिए कोशिश कर रही पाक सेना विफल रही। भारत में 250 आतंकवादियों को घुसपैठ करवाने की है कोशिश

श्रीनगर। उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर बुधवार को सतर्क भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन टीम (बैट) की कार्रवाई तथा आतंकवादियों की घुसपैठ के प्रयास को नाकाम कर दिया।

रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बुधवार को बताया ” आज सुबह तंगधार सेक्टर में एलओसी की निगरानी कर रहे सैनिकों ने बीएटी और नियंत्रण रेखा के साथ लगी एक अग्रिम चौकी के पास तीन से चार घुसपैठियों की संदिग्ध गतिविधियां देखी। इस पर सैनिकों ने तुरंत हरकत में आकर बीएटी की कार्रवाई तथा घुसपैठ की साजिश को नाकाम कर दिया। यहां बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान जारी है और पूरे क्षेत्र को निगरानी में रखा गया है, हालांकि अभी सैनिकों और आतंकवादियों का आमना-सामना नहीं हुआ है।घुसपैठ की किसी भी कोशिश को नाकाम करने के लिये सेना पहले से ही हाई अलर्ट पर है। ”

उल्लेखनीय है कि सैनिकों ने पिछले दो हफ्तों में कश्मीर घाटी में हथियार और गोला-बारूद भेजने के पाकिस्तान के दो प्रयासों को नाकाम कर नियंत्रण रेखा पर बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। सेना और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने हाल ही में कहा था कि बर्फबारी के कारण घुसपैठ के रास्ते बंद होने से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में लॉन्च पैड्स पर करीब 250 आतंकवादी कश्मीर घाटी में घुसने का इंतजार कर रहे हैं। पीओके से आतंकवादियों की घुसपैठ को आसान बनाने के लिये पाकिस्तानी सेना संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रही है।

Recent News

Follow Us