BSF के साथ मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी घुसपैठिये ढेर

BSF के साथ मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी घुसपैठिये ढेर

अटारी: पंजाब के अमृतसर में अटारी सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात 2.20 बजे हुई एक मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया। सुरक्षा बलों ने मारे गए घुसपैठियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है। BSF के एक अधिकारी ने बताया

अटारी: पंजाब के अमृतसर में अटारी सीमा पर सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात 2.20 बजे हुई एक मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया। सुरक्षा बलों ने मारे गए घुसपैठियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।


BSF के एक अधिकारी ने बताया कि अटारी के राजताल में 71वीं बटालियन के कर्मियों ने भारतीय क्षेत्र के भीतर बाड़ के आगे संदिग्ध हलचल का पता लगाया। सुरक्षा बलों द्वारा ललकारने पर घुसपैठियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। मुठभेड़ में बीएसएफ के जवानों ने दो सशस्त्र पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया।

Also Read: सतर्क भारतीय जवानों ने विफल की पाकिस्तान की नापाक हरकत

Also Read मौसम बदलने के साथ बढ़े वायरल फीवर के मरीज, बुखार के साथ सांस लेने में हो रही दिक्कत

मारे गए घुसपैठियों के कब्जे से एक मैगजीन और 29 कारतूस सहित एक मैग्नम राइफल (कैलिबर 223 बोर सेमी ऑटोमैटिक), एक एके 56 राइफल और 61 कारतूस सहित इसकी तीन मैगजीन, एक पिस्टल और इसके दो मैगजीन, 30 रुपये की पाकिस्तानी मुद्रा, तीन पैकेट हेरोइन और लगभग दस फुट लंबे पीवीसी के दो पाइप बरामद किए हैं।
सूत्रों ने कहा कि इलाके में तलाश अभियान चलाया जाएगा। इसके बाद ही इस बारे में विस्तृत जानकारी मिलेगी। अभी घने कोहरे के कारण अभियान शुरू नहीं हुआ है।

Related Posts

Follow Us