कृषि कानूनों को समझना जरूरी : राहुल गांधी

कृषि कानूनों को समझना जरूरी : राहुल गांधी

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस वार्ता करते हुए। किसान बिल पर चर्चा करते हुए बताया कि यह जो नया कृषि कानून है वह किसानों के लिए सही नहीं है। सरकार द्वारा किसान विरोधी कानून लाया गया है। जो कि बिल्कुल गलत है।राहुल गांधी ने किसी कानून पर वार्ता करते हुए बताया कि या किसी कानून

राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस वार्ता करते हुए। किसान बिल पर चर्चा करते हुए बताया कि यह जो नया कृषि कानून है वह किसानों के लिए सही नहीं है। सरकार द्वारा किसान विरोधी कानून लाया गया है। जो कि बिल्कुल गलत है।राहुल गांधी ने किसी कानून पर वार्ता करते हुए बताया कि या किसी कानून को देश के युवाओं को समझना जरूरी है। राहुल गांधी ने कहा कि कृषि कानून से मंडी व्यवस्था ध्वस्त हो जाएगी। एवं देश के तीन से चार बड़े व्यापारी इस कानून के तहत लाखों की संख्या में भंडारण कर सकते हैं। और अगर इन व्यापारियों ने भंडारण किया तो किसान को उसके अनाज की सही कीमत नहीं मिल पाएगी।


राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता करते हुए यह भी पूछा कि लाल किले के अंदर 50 किसानों को किसने घुसने की इजाजत दी। और आखिरकार इतनी बड़ी सुरक्षा के बीच 50 किसानों को लाल किले के अंदर क्यों घुस जाने दिया। राहुल गांधी ने किसानों से कहा की एक कदम भी पीछे न हटे और राहुल गांधी ने यह भी कहा कि कांग्रेस हर वक्त किसानों के साथ खड़ी हुई है।

Related Posts

Follow Us