तो क्या लालकिले से फहरा दिया गया खालिस्तान का झंडा…..

तो क्या लालकिले से फहरा दिया गया खालिस्तान का झंडा…..

नई दिल्ली। किसानों के नाम उपद्रवियों का उत्पात आज पूरी दुनिया देख रही है। कथित किसान आंदोलन का खालिस्तानी एवं पाकिस्तानी आतंकवादी संगठनों के समर्थन प्राप्त होने की आशंका जताई जा रही थी। वही दिल्ली पुलिस ने किसान आंदोलन समर्थन में पाकिस्तान से चलाये जा रहे 300 से अधिक ट्वीटर हैंडल सर्विलांस किये है। बताया

नई दिल्ली। किसानों के नाम उपद्रवियों का उत्पात आज पूरी दुनिया देख रही है। कथित किसान आंदोलन का खालिस्तानी एवं पाकिस्तानी आतंकवादी संगठनों के समर्थन प्राप्त होने की आशंका जताई जा रही थी। वही दिल्ली पुलिस ने किसान आंदोलन समर्थन में पाकिस्तान से चलाये जा रहे 300 से अधिक ट्वीटर हैंडल सर्विलांस किये है। बताया जा रहा है कि खालिस्तान ने भी 26 जनवरी के दिन लाल किले से खालिस्तान का झंझा फहराने वाले पर ईनाम की घोषणा की थी।

वहीं पाकिस्तान से चलाये जा रहे एक वैरीफाइड ट्वीटर हैंडल Pakistan First ने फोटों शेयर करते हुए दावा किया कि लाल किले की जिस प्राचीर से भारतीय ध्वज फहराया जाता है, वहां से खालिस्तान का झंडा फहरा दिया गया है। यह भारतीय लोकतंत्र का काला दिवस है।

हांलाकि तस्वीरे धुंधली होने के कारण यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तस्वीरों में दिख रहा झण्डा खालिस्तान का ही है या किसी अन्य निशान का। लेकिन इन बात यह साबित हो गया है कि यह आंदोलन सिर्फ किसानों का नहीं है, बल्कि कई विदेशी संगठनों ने भी इस समर्थन दिया है।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का 2 नवंबर से विरोध प्रदर्शन चल रहा है। जिसे खालिस्तान द्वारा फंडिग देने का आरोप लगता है।

Related Posts

Follow Us