आपकी पीड़ा का मुझे एहसास है : प्रधानमंत्री मोदी

आपकी पीड़ा का मुझे एहसास है : प्रधानमंत्री मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए। कहा कि स्वास्थ्य कर्मियों से लेकर हर कोरोना योद्धा का मैं दिल से सम्मान करता हूं। आपकी पीड़ा का मुझे बखूबी एहसास है इस समय ध्यान एवं सतर्कता की जरूरत है। हमें मिलकर इस चुनौती को पार करना है। आप सभी से मेरी मेरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को संबोधित करते हुए। कहा कि स्वास्थ्य कर्मियों से लेकर हर कोरोना योद्धा का मैं दिल से सम्मान करता हूं। आपकी पीड़ा का मुझे बखूबी एहसास है इस समय ध्यान एवं सतर्कता की जरूरत है। हमें मिलकर इस चुनौती को पार करना है। आप सभी से मेरी मेरी अपील है कि धैर्य से काम लें, देश में समय सभी राज्यों को कोरोना की लड़ाई के दौरान ऑक्सीजन की आवश्यकता पड़ रही है। ऑक्सीजन को लेकर तेजी से काम किया जा रहा है।

हमारी पूरी कोशिश रहेगी की हर राज्य को अधिक से अधिक ऑक्सीजन उपलब्ध कराई जा सके। शादी का प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमारे वैज्ञानिकों ने दुनिया में सबसे सस्ती वैक्सीन बना कर दी है। और हम पूरी से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि देश में अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगे। प्रधानमंत्री ने स्वास्थ्य कर्मियों के प्रति संवेदना व्यक्त की एवं एंबुलेंस चालकों को भी धन्यवाद किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि 1 मार्च से 18 वर्ष के अधिक आयु वाले लोगों को भी वैक्सीन लगाई जाएगी। और अधिक से अधिक लोगों तक वैक्सीनेशन अभियान पहुंचाई जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने घरों से दूर रह रहे लोगों से भी अपील की कि वह जहां पर है वही रहे।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जब यह कोरोना संक्रमण शुरू हुआ था। तब ना तो हमारे पास इससे बचाव के लिए कुछ साधन था ना ही दवा हमारे देश में पी पी ई किट भी नहीं जानते थे। संक्रमण के बाद इतनी जल्दी हमारे वैज्ञानिकों की मदद से हमारे देश में आज सभी जरूरी सामान जो कि इस लड़ाई में काम आएंगे वह मौजूद हैं। साथ ही साथ इस वैश्विक महामारी के दौरान हमारे देश में समाजसेवियों ने बहुत अच्छा कार्य किया है।

Also Read बिना ड्राइवर अचानक चल पड़ी मालगाड़ी, 70 किलोमीटर तक दौड़ी, और फिर जो हुआ

Related Posts

Follow Us