टेक्निकल एयरपोर्ट परिसर में देर रात दो धमाकों से मचा हड़कंप , 2 लोग घायल

टेक्निकल एयरपोर्ट परिसर में देर रात दो धमाकों से मचा हड़कंप , 2 लोग घायल

जम्मू : देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब जम्मू के टेक्निकल एयरपोर्ट परिसर में देर रात करीब 2:00 बजे दो धमाके हुए। जिससे आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि इन धमाकों में लोग भी घायल हुए हैं। घायलों को आनन-फानन में मिलिट्री

जम्मू  : देर रात उस वक्त हड़कंप मच गया जब जम्मू के टेक्निकल एयरपोर्ट परिसर में देर रात करीब 2:00 बजे दो धमाके हुए। जिससे आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि इन धमाकों में लोग भी घायल हुए हैं। घायलों को आनन-फानन में मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया है। जम्मू पुलिस के मुताबिक यह कम तीव्रता का धमाके हैं। इस वारदात के बाद घाटी में सुरक्षा बढ़ा दी गई है एवं एहतियात के तौर पर बम डिस्पोजल टीम और फॉरेंसिक स्क्वाड मौके पर पहुंच गए हैं। जानकारी के मुताबिक इस धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनाई दी है। आपको बता दें कि जिस जगह धमाके हुए हैं इसी जगह पर भारतीय वायु सेना का स्टेशन हेडक्वार्टर और इसके साथ ही जम्मू का मुख्य हवाई अड्डा भी इसी परिसर में आता है।  धमाके के बाद से आसपास के इलाके में अफरातफरी का मौहाल है। घटना स्थल पर वायुसेना, भारतयी सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस के अधिकारी पहुंच गए हैं। सूत्रों के मुताबिक जम्मू एयरपोर्ट के पास विस्फोट करने के लिए दो ड्रोन इस्तेमाल किए गए हैं।

भारतीय वायु सेना ने इस पर जानकारी देते हुए कहा है कि जम्मू वायु सेना स्टेशन के टेक्निकल इलाके में रविवार सुबह दो कम तीव्रता वाले विस्फोटों की सूचना मिली। एक विस्फोट से इमारत की छत को मामूली नुकसान पहुंचा जबकि दूसरा खुले क्षेत्र में फटा. किसी भी उपकरण को कोई नुकसान नहीं हुआ और जांच चल रही है।

वहीं घटना के बाद पुलिस और तमाम सुरक्षा एजेंसी एक्टिव हो गई हैं और घटना के संबंध में तत्परता से जांच करने में लगी है।  पुलिस ने अभी तक आतंकी एंगल से इनकार नहीं किया है। पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि हम इस मामले की तफ्तीश में जुटे हैं और जल्दी ही इसका खुलाया किया जाएगा।

Also Read नई पार्टी का गठन करेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य, नाम और झंडा लॉन्च किया

इसके अलावा जम्मू से ही आज सुबह एक और बड़ी खबर आई जिसके तहत यहां वेव मॉल के पास से एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया है और उसके पास से 5 किलो आईईडी बरामद किया गया है. पकड़े गए आतंकी का नाम नदीम बताया जा रहा है। हालांकि एयरपोर्ट और आईईडी बरामदगी की इन दोनों घटनाओं का आपस में कोई संबंध है या नहीं इसकी जांच जम्मू-कश्मीर पुलिस की दो अलग-अलग टीमें कर रही हैं।


Related Posts

Follow Us