अनंतनाग : सुरक्षा बलों तथा आंतकवादियों के बीच मुठभेड़

अनंतनाग : सुरक्षा बलों तथा आंतकवादियों के बीच मुठभेड़

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। एक पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना के बाद राष्ट्रीय राइफल, प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने आज तड़के अनंतनाग जिला के वैलू

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों तथा आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। एक पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना के बाद राष्ट्रीय राइफल, प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने आज तड़के अनंतनाग जिला के वैलू कोकेरनाग में घेराबंदी तथा तलाश अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि सभी निकासी बिंदुओं को बंद कर जब सुरक्षा बलों के जवान एक विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोलियां चलाईं।

ALSO READ : तीर्थयात्रियों के लिए अमरनाथ के खुले द्वार, जल्द शुरू होगी यात्रा

Also Read नई पार्टी का गठन करेंगे स्वामी प्रसाद मौर्य, नाम और झंडा लॉन्च किया

उन्होंने बताया कि छिपे हुए आतंकवादियों से आत्मसमर्पण की अपील की जा रही है। अन्होंने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक अभियान जारी था। इस बीच कानून-व्यवस्था की स्थिति न बिगड़े इसके लिए आसपास के क्षेत्रों में अतिरिक्त सुरक्षा बलों के जवानों को तैनात कर दिया गया है।

वार्ता

Related Posts

Follow Us