चलती ट्रेन में लूटपाट के बाद महिला के साथ गैंगरेप

लखनऊ:- लखनऊ से मुंबई जाने वाली पुष्कर एक्सप्रेस में एक भयावह घटना सामने आई है। अपने पति के साथ यात्रा कर रही 20 साल की युवती के साथ 8 बदमाशों ने गैंगरेप किया । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया ।यह घटना शुक्रवार रात के 8:00 बजे के करीब हुआ

लखनऊ:- लखनऊ से मुंबई जाने वाली पुष्कर एक्सप्रेस में एक भयावह घटना सामने आई है। अपने पति के साथ यात्रा कर रही 20 साल की युवती के साथ 8 बदमाशों ने गैंगरेप किया । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया ।यह घटना शुक्रवार रात के 8:00 बजे के करीब हुआ है।
मिली जानकारी के अनुसार रात 8:00 बजे 8 बदमाशों ने इगतपुरी कसारा स्टेशन के बीच यात्रियों के साथ लूटपाट किया। बदमाश इगतपुरी रेलवे स्टेशन से बि2 बोगी में चढ़े थे। घाट का इलाका होने की वजह से यात्रियों को किसी प्रकार की मदद नहीं मिल पाई लूटपाट के दौरान ही बदमाशों ने अपने पति के साथ सफर कर रही 20 साल की युवती के साथ इस जिन्होंने अपराध का अंजाम दिया।:-

अगले स्टेशन कसारा पहुंचने के बाद यात्रियों ने रेलवे से हेल्प मांगी तो मुंबई दिया तूने तुरंत प्रतिक्रिया देते हैं बदमाशों को पकड़ लिया। मुंबई जीआरपी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार कल्याण रेलवे पुलिस स्टेशन पर इस घटना को लेकर एफ आई आर दर्ज करा दिया गया है।

GRP ने बताया कि 8 बदमाश ट्रेन में चढ़े थे उन्होंने पहले लूटपाट की घटना को अंजाम दिया कि एक महिला जो अपने पिता पति के साथ यात्रा कर रही थी उसके साथ गैंगरेप किया इस मामले में 4 आरोपियों को पकड़ लिया गया है और चार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

रेलवे पुलिस ने इस मामले पर अपराधियों के ऊपर आईपीसी की धारा 395,397, 376D, 354 , 354B के तहत और भारतीय रेल एक्ट 37और 153 के तहत मामला दर्ज किया है।

Recent News

Follow Us