ट्रम्प ने स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड से दिया इस्तीफा

ट्रम्प ने स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड से दिया इस्तीफा

वाशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड (टेलीविज़न और रेडियो कलाकारों की संस्था) से इस्तीफा दे दिया है। गिल्ड की अनुशासन समिति द्वारा गत छह जनवरी को कैपिटल हिल (संसद भवन ) में घटित घटना को लेकर डोनाल्ड ट्रम्प निष्कासित करने के लिए मतदान करने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही

वाशिंगटन। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड (टेलीविज़न और रेडियो कलाकारों की संस्था) से इस्तीफा दे दिया है।

गिल्ड की अनुशासन समिति द्वारा गत छह जनवरी को कैपिटल हिल (संसद भवन ) में घटित घटना को लेकर डोनाल्ड ट्रम्प निष्कासित करने के लिए मतदान करने वाली थी, लेकिन इससे पहले ही उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

डोनाल्ड ट्रम्प ने स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड की अध्यक्ष गेब्रिएल कार्टेरिस को लिखे पत्र में कहा, “मैंने आपको यह पत्र मेरी संघ की सदस्यता को समाप्त किए जाने को लेकर कथित तौर पर होने वाली सुनवाई के मद्देनजर लिखा है। मेरी इच्छा आपकी संस्था के साथ लंबे समय तक जुड़े रहने की नहीं है।”

Also Read 'धोखेबाज' डोनाल्ड ट्रंप पर कोर्ट ने लगाया 35.5 करोड़ डॉलर का जुर्माना

ये भी पढ़ें- राष्ट्रपति चुनावों में हुआ अमेरिकी संविधान का उल्लंघन

वहीं गिल्ड ने डोनाल्ड ट्रम्प के इस्तीफे को स्वीकार करते हुए उनकी चिट्ठी का दो शब्दों में जवाब दिया और लिखा, “थैंक यू (धन्यवाद)”।

इन्पुट- यूनीवार्ता

Follow Us