ई-कॉमर्स कंपनियों के कारोबार से व्यापारी नाराज, सौंपा ज्ञापन

ई-कॉमर्स कंपनियों के कारोबार से व्यापारी नाराज, सौंपा ज्ञापन

दिल्ली में पिज़्ज़ा डिलीवरी ब्वॉय के कोरोना पॉजिटिव होने से कानपुर के व्यापारियों में बाहरी कंपनियों के खिलाफ गुस्सा व्याप्त हो गया है। सरकार द्वारा ऑनलाइन शॉपिंग के विरोध में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने मंडलायुक्त आवास में पहुंचकर मंडलायुक्त डॉ सुधीर एम बोबड़े को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उत्तर प्रदेश उद्योग

दिल्ली में पिज़्ज़ा डिलीवरी ब्वॉय के कोरोना पॉजिटिव होने से कानपुर के व्यापारियों में बाहरी कंपनियों के खिलाफ गुस्सा व्याप्त हो गया है। सरकार द्वारा ऑनलाइन शॉपिंग के विरोध में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के सदस्यों ने मंडलायुक्त आवास में पहुंचकर मंडलायुक्त डॉ सुधीर एम बोबड़े को ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्रा ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान विदेशी स्वामित्व वाले ई-कॉमर्स कंपनियों को कारोबार करने की अनुमति मिलने से व्यापारी नाराज है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को दोबारा इस विषय पर विचार करने और कोरोना संक्रमण में एक योद्धा की भांति सेवारत देशी खुदरा व्यापारियों को ग्रीन जोन में अपनी-अपनी दुकानों से सामान पहुंचाने व खोलने की अनुमति प्रदान करने के संबंध में ज्ञापन दिया गया है। जिस पर मंडलायुक्त ने आश्वासन दिया है कि वह इस बात को शासन तक पहुंचाएंगे।

  • कौस्तुभ शंकर मिश्रा

Recent News

Related Posts

Follow Us