बजाज ने लांच की नयी इलेक्ट्रिक स्टार्ट प्लैटिना 100

बजाज ने लांच की नयी इलेक्ट्रिक स्टार्ट प्लैटिना 100

नई दिल्ली– दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने मंगलवार को नयी प्लैटिना इलेक्ट्रिक स्टार्ट 100 को देश में लांच कर दिया और इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 53,920 रुपये है। कंपनी ने यहां बयान जारी कर बताया कि नयी प्लैटिना कंपनी की कम्फरटेक तकनीक से लैस है और यह मोटरसाइकिल स्प्रिंग-इन-स्प्रिंग सस्पेंशन के

नई दिल्ली– दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो ने मंगलवार को नयी प्लैटिना इलेक्ट्रिक स्टार्ट 100 को देश में लांच कर दिया और इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 53,920 रुपये है।

कंपनी ने यहां बयान जारी कर बताया कि नयी प्लैटिना कंपनी की कम्फरटेक तकनीक से लैस है और यह मोटरसाइकिल स्प्रिंग-इन-स्प्रिंग सस्पेंशन के साथ आती है जो राइडर को लंबे सफर के दौरान कम्फर्टेबल राइड का अनुभव प्रदान करता है। इसके सस्पेंशन को इस तरह तैयार किया गया है जिससे पीछे बैठे यात्री को भी आराम दायक यात्रा का अनुभव मिल सके।

ये भी पढ़ें- गडकरी ने कहा कि अगले पांच साल में वाहन उद्योग का केंद्र बनेगा भारत

Also Read गो गैस का बीडब्ल्यू एलपीजी के साथ हुआ करार

कंपनी ने बताया कि नयी प्लैटिना में ट्यूब लैस टायर भी लगाए गए है जिससे चालकों को रास्ते में रुकना नहीं पड़ता हैं। इस बाइक में 102 सीसी, चार स्ट्रोक और एक सिलेंडर समेत एयर कूल्ड इंजन दिया गया है तथा बाइक की लुक में भी आकर्षक बदलाव किया गया है।

इन्पुट- यूनीवार्ता

Related Posts

Follow Us