ICICI बैंक और PhonePe में फास्टैग जारी करने पर साझेदारी

ICICI बैंक और PhonePe में फास्टैग जारी करने पर साझेदारी

नई दिल्ली – ICICI बैंक और PhonePe ने फोनपे ऐप पर UPI का उपयोग करते हुए फास्टैग जारी करने के लिए साझेदारी की है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि यह साझेदारी 28 करोड़ से अधिक रजिस्टर्ड फोनपे यूजर्स को ऐप पर ICICI बैंक फास्टैग को आसानी से ऑर्डर करने और ट्रैक

नई दिल्ली – ICICI बैंक और PhonePe ने फोनपे ऐप पर UPI का उपयोग करते हुए फास्टैग जारी करने के लिए साझेदारी की है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि यह साझेदारी 28 करोड़ से अधिक रजिस्टर्ड फोनपे यूजर्स को ऐप पर ICICI बैंक फास्टैग को आसानी से ऑर्डर करने और ट्रैक करने की अनुमति देती है।

फोनपे यूजर्स जो किसी भी बैंक के ग्राहक हो सकते हैं, इससे उनके पास पूरी तरह से डिजिटल अनुभव होगा क्योंकि उन्हें फास्टैग खरीदने के लिए दुकानों या टोल लोकेशन पर नहीं जाना पड़ेगा। ICICI बैंक फास्टैग जारी करने के लिए फोनपे के साथ साझेदारी करने वाला पहला बैंक है।

Also Read गो गैस का बीडब्ल्यू एलपीजी के साथ हुआ करार

फास्टैग भारतीय राजमार्ग प्रबंधन कंपनी लिमिटेड के स्वामित्व वाला एक ब्रांड नाम है, जो भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरणों की इलेक्ट्रॉनिक टोलिंग और अन्य सहायक परियोजनाओं को पूरा करता है। नेशनल पेमेंट्स कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया (एनपीसीआई), आईएचएमसीएल और एनएचएआई राज्य और राष्ट्रीय राजमार्ग टोल को पूरी तरह से डिजिटल बनाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

इन्पुट – यूनीवार्ता

Related Posts

Follow Us