स्पाइसहेल्थ ने की सबसे सस्ती आरटी-पीसीआर जांच की घोषणा

स्पाइसहेल्थ ने की सबसे सस्ती आरटी-पीसीआर जांच की घोषणा

गुरुग्राम- वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ स्पाइसहेल्थ ने रियल-टाइम पॉलीमरेज़ चैन रिएक्शन (आरटी-पीसीआर) जांच को हर भारतीय के लिए सबसे किफायती और आसानी रूप से उपलब्ध कराने की दिशा में आम जनता के लिए मात्र 499 रुपयों में सबसे सस्ती टेस्टिंग सुविधा को शुरू करने की घोषणा की है। स्पाइसहेल्थ ने स्पाइसजेट के साथ

गुरुग्राम- वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ स्पाइसहेल्थ ने रियल-टाइम पॉलीमरेज़ चैन रिएक्शन (आरटी-पीसीआर) जांच को हर भारतीय के लिए सबसे किफायती और आसानी रूप से उपलब्ध कराने की दिशा में आम जनता के लिए मात्र 499 रुपयों में सबसे सस्ती टेस्टिंग सुविधा को शुरू करने की घोषणा की है।

स्पाइसहेल्थ ने स्पाइसजेट के साथ साझेदारी के जरिए अत्यंत महत्वपूर्ण यात्रियों के कोविड टेस्ट के लिए सिर्फ 299 रुपयों की विशेष कीमत में कोविड टेस्ट सुविधा उपलब्ध करायी है। यह कीमत मौजूदा मार्केट दर के एक तिहाई इतनी ही है।

स्पाइसहेल्थ की मोबाइल लैब्स को नेशनल एक्रिडिटेशन बोर्ड फॉर टेस्टिंग एंड कैलिब्रेशन लैबोरेटरीज़ और इंडियन कौंसिल ऑफ़ मेडिकल रिसर्च द्वारा मान्यता दी गयी है।

Also Read गो गैस का बीडब्ल्यू एलपीजी के साथ हुआ करार

ये भी पढ़ें- बीते माह ब्रिटेन से आने वालों पर सरकार की पैनी नज़र

ग्राहक स्पाइसहेल्थ की वेबसाइट पर जाकर अपनी जानकारी भरकर अपॉइटमेंट ले सकते हैं। स्पाइसजेट यात्री स्पाइसहेल्थ वेबसाइट पर अपना पीएनआर नंबर देकर आरटी-पीसीआर टेस्ट बुक कर सकते हैं। कोई भी यात्री खास डिस्काउंटेड कीमत का लाभ पाने के लिए अपने पीएनआर नंबर का इस्तेमाल सिर्फ एक बार के लिये यात्रा से पहले या यात्रा के बाद 30 दिनों तक कर सकता है।

इन्पुट- यूनीवार्ता

Related Posts

Follow Us