सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ करना चाहती है फिल्म सीरत

सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ करना चाहती है फिल्म सीरत

अगर हम साल 2020 की बात करें, तो यह साल देश सहित पूरी दुनिया के लिए काफी निराशाजनक साबित हुआ ,खासकर मनोरंजन जगत के लिए। बॉलीवुड जगत में पिछले आठ महीनों में प्रमुख घटनाओं का जायजा लिया जाये तो हम देख सकते है। खूबसूरत दक्षिण अभिनेत्री सीरत कपूर के साथ बातचीत करते हुए, उन्होंने खुलासा

अगर हम साल 2020 की बात करें, तो यह साल देश सहित पूरी दुनिया के लिए काफी निराशाजनक साबित हुआ ,खासकर मनोरंजन जगत के लिए। बॉलीवुड जगत में  पिछले आठ महीनों में प्रमुख घटनाओं का जायजा लिया जाये तो हम देख सकते है। खूबसूरत दक्षिण अभिनेत्री सीरत कपूर के साथ बातचीत करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि लॉकडाउन खत्म हो जाने के बाद वह टॉलीवुड के एक प्रसिद्ध कलाकार के साथ काम करना चाहती हैं।

सीरत कपूर ने कहा ” दक्षिण में, मैं सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम करना चाहती हूं। उन्होंने कुछ अच्छी फिल्में की है। उसकी फिल्में कमर्शियल और क्लासिक होती है ,यह दोनों तरह के दुनिया के मिश्रण को दर्शाती हैं ।”

सीरत कपूर बहुत जल्द अपनी आगामी फिल्म “मां विधा गढ़ा विनुमा” में दिखाई देंगी।  उन्होंने 2014 में “रन राजा रन” से टॉलीवुड में  एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। भारतीय सिनेमा में उनकी पहली शुरुआत के बाद, उन्होंने टॉलीवुड में टाइगर्स (2015), कोलंबस (2015), राजू गारी गाधी 2 (2017), ओक्का कशनम (2017) और टच चेसि चुडु (2018) जैसी कई शानदार फिल्मे की है।

Recent News

Related Posts

Follow Us