20 हजार प्रवासी मजदूरों को घर मुहैया करायेगें सोनू सूद

20 हजार प्रवासी मजदूरों को घर मुहैया करायेगें सोनू सूद

लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को घर वापसी में सहयोग करने के बाद से सुर्खियों में आये अभिनेता सोनू सूद लगातार सामाजिक कार्यो के कारण खबरों में बने रहते है। अब सोनू ने 20 हजार मजदूरों के लिये घर के इंतजाम करने का एलान किया है। सोनू ने प्रवासी मजदूरों का आर्थिक संकट दूर करने के

लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को घर वापसी में सहयोग करने के बाद से सुर्खियों में आये अभिनेता सोनू सूद लगातार सामाजिक कार्यो के कारण खबरों में बने रहते है। अब सोनू ने 20 हजार मजदूरों के लिये घर के इंतजाम करने का एलान किया है।

सोनू ने प्रवासी मजदूरों का आर्थिक संकट दूर करने के लिए पहले ‘प्रवासी रोजगार’ जॉब पोर्टल शुरू किया था। अब वह उन 20 हजार कर्मचारियों को रहने की जगह मुहैया कराएंगे, जिन्होंने नोएडा में एक कपड़े की कंपनी में नौकरी के लिए आवेदन किया है। इसकी घोषणा सोनू सूद ने की है।

सोनू सूद ट्वीट किया, “मुझे अब 20 हजार प्रवासियों के लिए रहने की जगह पेशकश करने में खुशी हो रही है, जिन्हें प्रवासी रोजगार के माध्यम से नोएडा में गारमेंट फैक्ट्री में नौकरी प्रदान की गई है। एनएइसी अध्यक्ष ललित ठुकराल के समर्थन से हम इस नेक कार्य के लिए 24 घंटे काम करेंगे।”सोनू ने अपने फोटो के साथ एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “मेरा वादा रोजगार के साथ अब घर भी, 20 हजार प्रवासी भाई-बहनों के रहने की व्यवस्था तैयार।”

Follow Us