जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा ” वर्कआउट को करती है काफी एन्जॉय “

जॉर्जिया एंड्रियानी ने कहा ” वर्कआउट को करती है काफी एन्जॉय “

बॉलीवुड अभिनेता हमेशा से अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाते रहे हैं।लेकिन इसके साथ ही वे स्वस्थ लाइफस्टाइल और ग्लैमरस लुक को बनाए रखना नहीं भूलते हैं। वे अपनी व्यस्थ दिनचर्या के बावजूत कभी भी अपनी फिटनेस के साथ समझौता नहीं करते हैं। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करते है और घंटो पसीना बहाते

बॉलीवुड अभिनेता हमेशा से अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाते रहे हैं।लेकिन इसके साथ ही वे स्वस्थ लाइफस्टाइल और ग्लैमरस लुक को बनाए रखना नहीं भूलते हैं। वे अपनी व्यस्थ दिनचर्या के बावजूत कभी भी अपनी फिटनेस के साथ समझौता नहीं करते हैं। इसके लिए वह कड़ी मेहनत करते है और घंटो पसीना बहाते है। साथ ही हमें प्रेरणा भी देते हैं कि किस तरह हमें खुद को फिट रखना चाहिए।

जॉर्जिया एंड्रियानी भी उन बॉलीवुड हस्तियों में से एक हैं जो अपनी फिटनेस के प्रति काफी सजग है। अभिनेत्री खुद को फिट बनाए रखने के लिए एक हेल्थी डाइट और फिटनेस रूटीन को फॉलो करती है। साथ ही उन्होंने कई बार बताया भी है कि वह वर्कआउट को बहुत एन्जॉय करती है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक थ्रोबैक पिक्चर शेयर की है जिसमे वे अपने पालतू जानवर के साथ योग करते हुए नज़र आ रही है।  

वीकेंड के ख़त्म होने के बाद जब सोमवार आता है तो वह काफी थकाऊ और आलस से भरा होता है। और खासकर तब , जब हम इस लॉक डाउन में घर में पूरी तरह से कैद है। लेकिन हमारी बॉलीवुड दिवा जॉर्जिया एंड्रियानी इस सोमवार को योगा करते हुए एक पिक्चर शेयर की है। जिसने हमें पूरी तरह से एनर्जी से भर दिया है। जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने पिक्चर शेयर करते हुए लिखा ” अच्छे मूड पाने के लिए सिर्फ आपको अच्छे से योगा करना होगा। “

Also Read स्प्लिट्सविला में फिर से नजर आयेंगी सनी लियोन

जॉर्जिया जल्द ही  ‘वेलकम टू बजरंगपुर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।  जिनमे उनके साथ श्रेयस तलपड़े, संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया नज़र आएंगे। इसके अलावा, वह अरबाज खान और प्रिया प्रकाश वॉरियर के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलों ‘ में एक आइटम नंबर से डांस का तड़का लगते हुए नज़र आएँगी। आने वाले समय में उनके पास बॉलीवुड के कई अच्छे और बड़े प्रोजेक्ट्स है,जो उनकी बॉलीवुड में करियर की शानदार शुरुआत के साक्षी बनेंगे।

Related Posts

Follow Us