‘पठान’ के लिये 15 करोड़ की फीस लेगीं दीपिका पादुकोण

‘पठान’ के लिये 15 करोड़ की फीस लेगीं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ के लिये 15 करोड़ की फीस ले सकती है। यशराज बैनर तले बनायी जाने वाली फिल्म ‘पठान’ के जरिये शाहरूख खान काफी लंबे समय के साथ कमबैक कर सकते हैं। शाहरुख वर्ष 2018 में प्रदर्शित फिल्म जीरो में अंतिम बार नजर आये थे। इस फिल्म में उनके

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ के लिये 15 करोड़ की फीस ले सकती है। यशराज बैनर तले बनायी जाने वाली फिल्म ‘पठान’ के जरिये शाहरूख खान काफी लंबे समय के साथ कमबैक कर सकते हैं।

शाहरुख वर्ष 2018 में प्रदर्शित फिल्म जीरो में अंतिम बार नजर आये थे। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अभिनय करते नजर आएंगे। चर्चा है कि पठान के लिए दीपिका पादुकोण ने बहुत बड़ी फीस चार्ज की है। वह इस फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये ले रही हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण का रोल काफी खूबसूरती से गढ़ा गया है।

Also Read : पूरी हुई सलमान की फिल्म राधे की शूटिंग

Also Read सनी लियोनी प्रभुदेवा के साथ "पेट्टा रैप" डांस नंबर से एंटरटेन करेंगी

चर्चा है कि इस मेगा बजट फिल्म में सलमान खान भी नजर आने वाले हैं। सलमान फिल्म में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। फिल्म में सलमान का किरदार इतना महत्वपूर्ण होगा कि उसके बिना कहानी पूरी नहीं हो पाएगी। फिल्म की शूटिंग कई देशों में की जाएगी।

गौरतलब है कि दीपिका के फिल्मी जीवन की शुरुआत भी शाहरूख खान के साथ हुई थी। दीपिका पादुकोण और शाहरूख की फिल्म ओम शांति ओम 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद बॉलीवुड में लगातार सफलता के झंडे गाड रही है।

वार्ता

Related Posts

Follow Us