वेब सिरीज ‘शांताराम’ में काम नजर आयेंगे अमिताभ

वेब सिरीज ‘शांताराम’ में काम नजर आयेंगे अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन वेब सीरीज में काम करते नजर आ सकते हैं। कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। दर्शकों के बीच डिजिटल प्लेटफॉर्म्स का क्रेज बढ़ा है। बॉलीवुड के कई सितारों ने वेब सीरीज की ओर रुख करना शुरू कर दिया है। अमिताभ बच्चन का

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन वेब सीरीज में काम करते नजर आ सकते हैं। कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। दर्शकों के बीच डिजिटल प्लेटफॉर्म्स का क्रेज बढ़ा है। बॉलीवुड के कई सितारों ने वेब सीरीज की ओर रुख करना शुरू कर दिया है। अमिताभ बच्चन का नाम भी वेब सीरीज में जुड़ सकता है।

चर्चा है कि अमिताभ बच्चन जल्द ही वेब सीरीज ‘शांताराम’ में नजर आ सकते हैं। इस सीरीज में राधिका आप्टे और चार्ली हन्नम भी नजर आने वाले हैं। ग्रेगरी डेविड रॉबर्ट्स द्वारा लिखे गए लोकप्रिय उपन्यास ‘शांताराम’ को पिछले 17 सालों से पर्दे पर उतारने का प्रयास किया जा रहा है। वर्ष 2007 में मीरा नायर ने इस पर काम शुरू किया था। जिसमें जॉनी डेप नजर आने वाले थे। अमिताभ इस प्रोजेक्ट का भी अहम हिस्सा थे, लेकिन कुछ कारणों से यह प्रोजेक्ट बंद करना पड़ा।

बताया जा रहा है कि इस वेबसीरीज में अमिताभ एक अपराधी का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे। इस सीरीज की शूटिंग 2021 से शुरू हो सकती है।

Also Read स्प्लिट्सविला में फिर से नजर आयेंगी सनी लियोन

वार्ता

Related Posts

Follow Us