क्राईम एक्शन थ्रिलर से भरपूर मिर्जापुर 2 का ट्रेलर अमेजन प्राइम ने किया रिलीज

क्राईम एक्शन थ्रिलर से भरपूर मिर्जापुर 2 का ट्रेलर अमेजन प्राइम ने किया रिलीज

पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी बदला और राजनीति पर आधारित होगा यह सीजन।स्वीटी की बहन गोलू और बब्लू के भाई गुड्डू कालीन भैया,मुन्ना और उनके गिरोह के खिलाफ उठाएंगे हथियार। बहुप्रतीक्षित सत्र दो के बारे में बात करते हुए अमेजॉन प्राइम इंडिया के मूल की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, दर्शक हर

पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी बदला और राजनीति पर आधारित होगा यह सीजन।स्वीटी की बहन गोलू और बब्लू के भाई गुड्डू कालीन भैया,मुन्ना और उनके गिरोह के खिलाफ उठाएंगे हथियार।

बहुप्रतीक्षित सत्र दो के बारे में बात करते हुए अमेजॉन प्राइम इंडिया के मूल की प्रमुख अपर्णा पुरोहित ने कहा, दर्शक हर उस निर्णय के सामने और केंद्र में होते हैं जो हम करते हैं। मैं जानती थी कि यह कनेक्ट होने जा रहा है। हम कुछ ऐसे निर्माण कर रहे थे जो कई मौसमों में चलेंगे।

श्वेता त्रिपाठी शर्मा द्वारा अभिनीत गोलू एक थी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा द्वारा निभाया गया गोलू पहले सीजन के आकर्षण में से एक था इस बार हम उसे एक्शन सीन करते हुए देखेंगे उसने कहा यह है,पहली बार जब मैं एक्शन कर रही थी। और मैंने शारीरिक रूप से प्रशिक्षित करने के लिए बहुत पहले ट शुरू कर दिया था। चरित्र में दिलचस्प छाप है और वह सीजन एक की गोलू की तरह नहीं दिख सकती थी। जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर #मिर्जापुर 2 को ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

Also Read जब दीपिका पादुकोण ने 7 बार भारत का नाम ग्लोबल मैप पर किया रोशन

मिर्जापुर सीजन 2 को फरहान अख्तर रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल मीडिया और इंटरटेनमेंट के तहत बैंक रोल किया है यह शो 23 अक्टूबर से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगा।

Recent News

Follow Us