धमाके व मस्ती के साथ शुरू हुआ Bigg Boss-14

धमाके व मस्ती के साथ शुरू हुआ Bigg Boss-14

Bigg Boss का 14वां सीजन शुरू हो चुका है। Bigg Boss के 14वें सीजन का 3 अक्टूबर को कलर्स चैनल पर धमाकेदार प्रीमियर हुआ। Bigg Boss बॉस का यह सीजन काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। इस बार बिग बॉस के घर में साउथ की एक्ट्रेस निक्की तंबोली, एजाज ख़ान, जैस्मिन भसीन ,रूबिना दिलाइक, राहुल

Bigg Boss का 14वां सीजन शुरू हो चुका है। Bigg Boss के 14वें सीजन का 3 अक्टूबर को कलर्स चैनल पर धमाकेदार प्रीमियर हुआ। Bigg Boss बॉस का यह सीजन काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। इस बार बिग बॉस के घर में साउथ की एक्ट्रेस निक्की तंबोली, एजाज ख़ान, जैस्मिन भसीन ,रूबिना दिलाइक, राहुल वैद्य, जान कुमार सानु,पवित्रा पुनिया जैसे सितारे कंटेस्टेंट बनकर आए हैं।

आपको बता दें कि covid19 के चलते इस बार घर के नियम थोड़ा बदले गए हैं। सलमान खान के कंट्रोवर्शिल शो की शुरूआत ही गौहर खान सिद्धार्थ शुक्ला के झगड़े से शुरू होती है। गौहर ने सिद्धार्थ को कहा गली का गुंडा। खाने का सलीका नहीं। बात करने की तमीज़ नहीं। इस पर सिद्धार्थ बोलते हैं जैसा भी था, जो भी था वो मैं था। सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान की धमाकेदार घर में एंट्री लेने के बाद, राधे मां की झलक दिखाई गई।

उसके बाद एजाज़ खान का तूफानी डांस दिखाया जाता है।एजाज़ खान के बाद निक्की तंबोली की एंट्री। निक्की ने अपना इंट्रोडक्शन देते हुए कहा कि वे पटाखा है। वे इस शो में मस्ती करने आई हैं। एजाज़ और निक्की के बाद शो में अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने जबरदस्त एंट्री की है।दोनों पति पत्नी हैं। सिंगर सारा गुरपाल शो में आईं। फिर शो में राधे मां की एंट्री।राधे मां ने शो में एंटर करते ही सबसे पहले सारा घर घूमा। और शो को आशीर्वाद दिया।

Also Read उर्वशी रौतेला ने 'एनबीके109' के सेट पर काटा 25 लाख का शाही केक

कौन है इस सीजन का मेहमान

एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने शो में एंट्रीे ली है। पवित्रा ने बताया कि अगर कोई उनसे प्यार से बात करता है तो वे उसके लिए जान भी दे सकती है।लेकिन अगर कोई उनके इमोशन के साथ खेलने की कोशिश करता है तो वे उसका सिर भी फोड़ सकती हैं।

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक ने सलमान के जवाब में दोनों ने कहा कि वे बहुत लड़ते हैं लेकिन अभिनव, रुबीना को एक ऐसी जगह ले जाना चाहते थे जहां उन्हें लगे कि वे कितना कम झगड़ते हैं। सलमान खान ने दोनों को एक टास्क दिया जिसमें इन्हें टाइम को ध्यान में रखते हुए पूरे दो मिनट तक किस करना था। अभिनव ने लगभग ये टास्क पास कर लिया। उनके किस में कुछ ही सेकेंड का अंतर रहा।

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली। भसीन ने कहा कि वे बिग बॉस के घर में किसी को ऊंगली नहीं करेंगी। बल्कि वो तो लोगों के बीच दोस्ती करवाने वालों में से हैं।इसके बाद सलमान ने जैस्मिन को टास्क के लिए गौहर खान के पास भेजा जहां सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मिन के सिर पर बोतल फोड़ी, हिना खान ने जैस्मिन के बाल काटे।

टेलीविजन के चमकते सितारों ने बिग बॉस घर में धमाकेदार एंट्री तो ले ली है अब देखना यह है कि बिग बॉस 14वां सीजन देखने में दिलचस्प रहेगा या नहीं और यह सितारे दर्शकों को एंटरटेन करने में सफल हो पाते हैं या नहीं।

रिपोर्ट: वैशाली

Related Posts

Follow Us