“दीवानी” है क्या ड्रग्स की दीवानी

“दीवानी” है क्या ड्रग्स की दीवानी

⁩ सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सामने आई ड्रग केस में टैलेंट मैनेजर जया साहा को मंगलवार दोपहर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कार्यालय में देखा गया। ड्रग्स से जुड़ी बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के साथ कथित चैट पर सोमवार को पांच घंटे तक पूछताछ की गई। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट में कहा

⁩ सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में सामने आई ड्रग केस में टैलेंट मैनेजर जया साहा को मंगलवार दोपहर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कार्यालय में देखा गया। ड्रग्स से जुड़ी बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के साथ कथित चैट पर सोमवार को पांच घंटे तक पूछताछ की गई।

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपिका पादुकोण सहित और मशहूर हस्तियों को उसने ड्रग्स की आपूर्ति करने की बात कहीं, जानकारियों के मुताबिक एक बार फिर से पूछताछ की जाएगी। माना जा रहा हैं कि जया साहा को गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

दीपिका के मैनेजर से भी हो सकती है पूछताछ

Also Read उर्वशी रौतेला ने 'एनबीके109' के सेट पर काटा 25 लाख का शाही केक

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम भी ड्रग्स केस में सामने आया है। ड्रग्स को लेकर उनकी वॉट्सऐप चैट वायरल हुई है। एनसीबी ने हाल ही में करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए बुलाया गया। इसके अलावा टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर से भी एनसीबी ने ड्रग्स के मामले में पूछताछ की।

खबरों के मुताबिक एनसीबी के ऑफिसर ने स्टेटमेंट दिया कि करिश्मा प्रकाश और ध्रुव का बयान ड्रग्स केस में दर्ज किया जा चुका है। इन दोनों के वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था। चैट से हिंट मिला था कि ये दोनों ड्रग्स की लेनदेन में शामिल हो सकते हैं।

बता दें कि एक न्यूज चैनल के हाथ कुछ वॉट्सऐप चैट लगी थीं। इस चैट में साफ तौर पर ‘D’ और ‘K’ लेटर्स सामने आए। देखा गया कि D, K से ‘माल’ यानी ड्रग्स की मांग कर रही हैं। टाइम्स नाउ ने दावा किया कि D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वान टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी हैं। कहा ये भी जा रहा है कि एनसीबी जल्द ही दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Related Posts

Follow Us