मनोज वाजपेयी ने ‘डिस्पैच’ की शूटिंग शुरू की

मनोज वाजपेयी ने ‘डिस्पैच’ की शूटिंग शुरू की

मुंबई। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘डिस्पैच’ की शूटिंग शुरू कर दी है। मनोज बाजपेयी की इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर ‘डिस्पैच’ एक ऐसे पत्रकार की कहानी है, जो क्राइम बीट को कवर करता है। फिल्म में मनोज क्राइम बीट को कवर करने वाले पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का

मुंबई। अभिनेता मनोज वाजपेयी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘डिस्पैच’ की शूटिंग शुरू कर दी है।

मनोज बाजपेयी की इनवेस्टिगेटिव थ्रिलर ‘डिस्पैच’ एक ऐसे पत्रकार की कहानी है, जो क्राइम बीट को कवर करता है। फिल्म में मनोज क्राइम बीट को कवर करने वाले पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म का निर्देशन तितली फेम निर्देशक कनू बहल कर रहे हैं। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Also Read उर्वशी रौतेला ने 'एनबीके109' के सेट पर काटा 25 लाख का शाही केक

ये भी पढ़ें- अप्रैल से ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग शुरू करेंगे अक्षय!

मनोज वाजपेयी ने सोशल मीडिया के जरिए यह खबर साझा की है। मनोज ने फिल्म के सेट की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, “वहां वापस आना, जहां घर जैसा महसूस होता है. ‘डिस्पैच’ की शूटिंग शुरू।”

अभिनेता ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में मैं उन कहानियों का हिस्सा बनना चाहता हूं, जिन्हें मैं बताना चाहता हूं और जिन्हें बताया जाना चाहिए। ‘डिस्पैच’ एक ऐसी फिल्म है। डिजिटल युग के साथ, हमारी कहानियां अब दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकती है और देखी जा सकती हैं। मुझे विश्वास है कि इस फिल्म में कई कलाकार होंगे, क्योंकि यह हमारे समय के लिए प्रासंगिक है।”

इन्पुट- यूनीवार्ता

Related Posts

Follow Us