सोनी म्यूजिक इंडिया का ‘रोज़ रोज़’ गाना हुआ रिलीज

सोनी म्यूजिक इंडिया का ‘रोज़ रोज़’ गाना हुआ रिलीज

मुम्बई। सोनी म्यूजिक इंडिया का जारी किया गया रोज रोज गाना रिलीज हो गया है। द येलो डायरी और ग्रैमी अवार्ड नॉमिनी शिल्पा राव एक साथ मिलकर रोज़ रोज़ यह गाना लेकर आ रहे हैं जो आधुनिक दौर के रिलेशनशिप को दर्शाता है और यह सिखाता है किअपने प्यार में मधुरता बनाये रखें। सोनी म्यूजिक

मुम्बई। सोनी म्यूजिक इंडिया का जारी किया गया रोज रोज गाना रिलीज हो गया है।

द येलो डायरी और ग्रैमी अवार्ड नॉमिनी शिल्पा राव एक साथ मिलकर रोज़ रोज़ यह गाना लेकर आ रहे हैं जो आधुनिक दौर के रिलेशनशिप को दर्शाता है और यह सिखाता है किअपने प्यार में मधुरता बनाये रखें। सोनी म्यूजिक इंडिया का जारी किया गया यह गाना वेलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन तक प्यार के इस रहस्य को बयान करता है।

रोज़ रोज़ के म्यूज़िक वीडियो में ईशा तलवार (मिर्जापुर फेम) और डांसर-अभिनेता अर्जुन मेनन कंटेम्प्ररी डांस सीक्वेंस करते हुए नज़र आते हैं।

Also Read स्प्लिट्सविला में फिर से नजर आयेंगी सनी लियोन

वेलेंटाइन डे से कुछ ही दिन पहले रिलीज़ होने वाला यह गाना प्यार के दिन की व्याख्या करता है। यह गाना इस बात पर ज़ोर देता है कि दुनिया में एक मजबूत प्यार के रिश्ते में बातचीत होना ज़रूरी है।

ये भी पढ़ें- फिल्म लूडो का ट्रेलर रिलीज़

शिल्पा राव का मानना है कि,जब भी कोई आर्टिस्ट अपने स्वतंत्र म्यूज़िक के ज़रिये अपनी भावना को अभियक्त करता है तो मुझे यह बेहद प्रेरणादायी लगता है द येलो डायरी के साथ इस गाने पर काम करने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन रहा। हम कभी कभी अपनी रोज़मर्रा की ज़िंदगी में इतने खो जाते हैं कि छोटी छोटी बातों को नज़रअंदाज़ करने लगते हैं, जो प्यार में काफी अहमियत रखते है। इस वेलेंटाइन डे पर अपने प्रियजनों को यह बताने के लिए समय निकालें कि आप उनकी परवाह करते हैं, और आप उन्हें खो नहीं सकते।

सोनी म्युज़िक इंडिया प्रस्तुत रोज़ रोज़ यह गाना अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

इन्पुट- यूनीवार्ता

Related Posts

Follow Us