“स्पॉटलाइट” में 23 जनवरी से होगा स्पेशल फिल्मों का प्रीमियर

“स्पॉटलाइट” में 23 जनवरी से होगा स्पेशल फिल्मों का प्रीमियर

नयी दिल्ली: नेशनल जियोग्राफिक इंडिया का ‘स्पॉटलाइट’ 23 जनवरी, 2021 से हर शनिवार को सर्वश्रेष्ठ और बहु-प्रशंसित फिल्मों का विशेष प्रीमियर करेगा। नेशनल जियोग्राफिक इंडिया ‘स्पॉटलाइट’ नामक इस पेशकश के तहत 23 जनवरी 2021 से हर शनिवार को श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ और बहु-प्रशंसित फिल्मों का विशेष प्रीमियर करेगा। नेशनल जियोग्राफिक इंडिया का स्पॉटलाइट विश्व के

नयी दिल्ली: नेशनल जियोग्राफिक इंडिया का ‘स्पॉटलाइट’ 23 जनवरी, 2021 से हर शनिवार को सर्वश्रेष्ठ और बहु-प्रशंसित फिल्मों का विशेष प्रीमियर करेगा।


नेशनल जियोग्राफिक इंडिया ‘स्पॉटलाइट’ नामक इस पेशकश के तहत 23 जनवरी 2021 से हर शनिवार को श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ और बहु-प्रशंसित फिल्मों का विशेष प्रीमियर करेगा। नेशनल जियोग्राफिक इंडिया का स्पॉटलाइट विश्व के बेहतरीन फिल्म निर्माताओं की विचारोत्तेजक और वैश्विक रूप से प्रासंगिक वृत्त चित्रों की श्रृंखला प्रस्तुत करेगा। रीबिल्डिंग पैराडाइस, द केव, द लास्ट आइस, द वायरस हन्टर्स जैसी फिल्मों और रॉन हॉवर्ड, जेम्स कैमरन, लियोनार्डो डीकैप्रियो जैसे विश्व प्रसिद्ध अनेक निर्देशकों की फिल्मों की दमदार श्रृंखला के साथ दर्शकों को नेशनल जियोग्राफिक के कथावाचन की असली और विशिष्ट शैली के अनुरूप उत्कृष्ट और मनोरंजक प्रोग्रामिंग का विस्मयकारी अनुभव प्राप्त होगा।

शुरुआती कारोबार में करीब 400 अंक चढ़ा सेंसेक्स

Also Read फिल्म 'लाहौर 1947' में अभिमन्यु सिंह निभाएंगे विलेन का किरदार


स्टार और डिज्नी इंडिया के प्रेसिडेंट और हेड-इंफोटेनमेंट, किड्स एवं क्षेत्रीय मनोरंजन चैनल्स, केविन वाज़ ने कहा कि, “स्पॉटलाइट की ओर से हम नेशनल जियोग्राफिक की सर्वोत्तम कहानियाँ प्रस्तुत कर रहे हैं। ये सारी कहानियाँ फिल्म निर्माण की सुन्दरता और शक्ति के माध्यम से दुनिया के बारे में हमारी जानकारी और समझ को नया विस्तार देतीं हैं।दुनिया भर की विश्वस्तरीय रचनात्मक प्रतिभाओं और फिल्म निर्माताओं के साथ काम करते हुए, स्पॉटलाइट की विशिष्ट श्रृंखला अपने दर्शकों को एक ऐसे दिलचस्प और आत्म-जागरण के सफ़र पर ले जाती है, जो दुनिया के बारे में उनकी धारणा बदल देगी।”

Follow Us