राजामौली की ‘RRR’ में Voice over करेंगे Mr. perfectionist !

राजामौली की ‘RRR’ में Voice over करेंगे Mr. perfectionist !

मुंबई: बॉलीवुड के Mr. Perfectionist आमिर खान बाहुबली फेम निर्देशक एस. एस. राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में Voice over करते नजर आयेंगे। राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर और रामचरण के साथ आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं। कोरोना महामारी के कारण सात महीने के लंबे अंतराल के बाद टीम

मुंबई: बॉलीवुड के Mr. Perfectionist आमिर खान बाहुबली फेम निर्देशक एस. एस. राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में Voice over करते नजर आयेंगे।

राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ में जूनियर एन‍टीआर और रामचरण के साथ आलिया भट्ट और अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं। कोरोना महामारी के कारण सात महीने के लंबे अंतराल के बाद टीम ने अक्टूबर के अंत में फिर से शूटिंग शुरू की। कहा जा रहा है कि आमिर खान भी इस फिल्म से जुड़ गये हैं। हालांकि, आमिर खान इस फिल्म में एक्टिंग करते नजर नहीं आएंगे बल्कि वह फिल्म के लिए वॉइसओवर करेंगे।

Also Read: ‘पठान’ के लिये 15 करोड़ की फीस लेगीं दीपिका पादुकोण

Also Read सनी लियोनी प्रभुदेवा के साथ "पेट्टा रैप" डांस नंबर से एंटरटेन करेंगी

कहा जा रहा है कि आमिर अपने वॉइसओवर के जरिए जूनियर एन‍टीआर और रामचरण की दुनिया से दर्शकों का परिचय करवाएंगे। उनके वॉयसओवर का इस्तेमाल न केवल फिल्म में बल्कि ट्रेलर में भी किया जाएगा। ‘आरआरआर’ में प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू की कहानी दिखाई गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार के अलावा दो हॉलीवुड स्टार भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म दुनिया की 10 भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इस मल्टी स्टारर फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये के करीब बताया जा रहा है।

Related Posts

Follow Us