प्रियंका चोपड़ा की ‘द व्हाइट टाइगर’ ऑस्कर के लिए नॉमिनेट

प्रियंका चोपड़ा की ‘द व्हाइट टाइगर’ ऑस्कर के लिए नॉमिनेट

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की जोड़ी वाली फिल्म द व्हाइट टाइगर ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हो गयी है। प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रियंका और राजकुमार के साथ गौरव आदर्श लीड रोल में नजर आए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने

मुंबई- बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की जोड़ी वाली फिल्म द व्हाइट टाइगर ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हो गयी है।

प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रियंका और राजकुमार के साथ गौरव आदर्श लीड रोल में नजर आए हैं। प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनस के साथ ऑस्कर 2021 के नॉमिनेशन अनाउंस किए हैं और इस लिस्ट में उनकी फिल्म द व्हाइट टाइगर ने अपनी जगह बना ली है। द व्हाइट टाइगर को अडॉप्टेड स्क्रीनप्ले कैटेगरी में शामिल किया गया है।

ऑस्कर में नॉमिनेट होने के बाद प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। प्रियंका ने ट्वीट किया, “हम ऑस्कर में नॉमिनेट हुए हैं। द व्हाइट टाइगर टीम और रमीन मुबारक हो। फिल्म का नॉमिनेशन खुद अनाउंस करते हुए मुझे बहुत स्पेशल महसूस हो रहा था। सब पर गर्व है।”

Also Read राजकुमार राव स्टारर फ़िल्म 'एसआरआई' अब 17 मई को रिलीज़ होगी

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ ने एक्शन वीडियो किया शेयर, देखें वीडियो

राजकुमार राव ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके खुशी जाहिर की है। उन्होंने लिखा, “हम ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुए हैं। रमीन बहरानी और द व्हाइट टाइगर टीम।”

इन्पुट- यूनीवार्ता

Related Posts

Follow Us