रस्सी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, मामला दर्ज

रस्सी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, मामला दर्ज

सिरोही /शिवगंज– शहर के डिग्गी नाड़ी क्षेत्र में निवास करने वाले एक व्यक्ति ने रविवार को पंखे से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार शहर के डिग्गीनाड़ी क्षेत्र में निवास करने वाले मदनलाल उम्र 40 वर्ष पुत्र मांगीलाल जाति सुथार ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर

सिरोही /शिवगंज– शहर के डिग्गी नाड़ी क्षेत्र में निवास करने वाले एक व्यक्ति ने रविवार को पंखे से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार शहर के डिग्गीनाड़ी क्षेत्र में निवास करने वाले मदनलाल उम्र 40 वर्ष पुत्र मांगीलाल जाति सुथार ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने शव को नीचे उतारा और इसकी सूचना पुलिस थाने में दी। सूचना मिलते ही पुलिस उपनिरीक्षक सुभाष विश्नोई मय जाब्ता मौके पर पहुंचे एवं शव को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपूर्द कर दिया।
मृतक मदनलाल की पत्नि श्रीमति कंचन देवी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मृग दर्ज कर लिया है। चूंकि मृतक के पास से कोई सुसाईड नोट बरामद नहीं हुआ है इसलिए आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच उपनिरीक्षक सुभाष विश्नोई कर रहे है।

रिपोर्ट :-हेमन्त अग्रवाल

Also Read भारतीय जनता पार्टी सुपौल के द्वारा भाजपा कार्यालय में 1975 के आपातकाल को लेकर काला दिवस मनाया गया

Related Posts

Follow Us