सिरोही जिले में आया तीसरा कोरोना पॉजिटिव केस

सिरोही जिले में आया तीसरा कोरोना पॉजिटिव केस

सिरोही( रेवदर) – रेवदर उपखण्ड के डबाणी गांव में शनिवार को एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होते ही समूचे क्षेत्र में खलबली मच गयी। वही शनिवार को मिले रेवदर तहसील के पहले मामले के साथ जिले में अभी तक तीन कोरोना पॉजिटिव की संख्या हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त

सिरोही( रेवदर) – रेवदर उपखण्ड के डबाणी गांव में शनिवार को एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होते ही समूचे क्षेत्र में खलबली मच गयी। वही शनिवार को मिले रेवदर तहसील के पहले मामले के साथ जिले में अभी तक तीन कोरोना पॉजिटिव की संख्या हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त व्यक्ति 06 मई को सुबह 10ः 48 बजे रेवदर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर उपचार के लिए आया था। जिसका उपचार करते समय संदेह के अंदेशा पर कोरोना सेम्पल लिया गया था। जिसकी रिर्पोट जांच में कोरोना पाॅजिटव पाया गया। वही शनिवार दोपहर को मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. राजेश कुमार ने आधिकारिक घोषणा कर उक्त कोरोना पाॅजिटिव की जानकारी देते हुए बताया कि उक्त व्यक्ति तीन मई को अहमदाबाद से आया था और जांच में पॉजिटिव निकला। वही क्षेत्र के डबाणी में कोरोना पाॅजिटिव की पुष्टि होते ही आस पास के क्षेत्र में खलबली मच गई। सेनेटाइजर विभाग द्वारा समूचे क्षेत्र को सैनेटाइज किया जा रहा है और संक्रमित युवक व उनके परिजनों को सिरोही लाया जा रहा है। मौके पर पुलिस, प्रशासनिक व चिकित्सा अधिकारियों की टीम मौजूद रहीं। डबाणी गांव में प्रशासन द्वारा भोपू प्रचार के माध्यम से सभी को घर में रहने की हिदायत दी जा रही है। वही खबर मिलते ही गांव सहित सम्पूर्ण उपखंड क्षेत्र में भय का माहौल व्याप्त हो गया।

अधिकारियों ने लिया जायजा। कोरोना पॉजीटिव की जानकारी मिलते ही रेवदर उपखण्ड अधिकारी गोविंद सिंह, तहसीलदार हरिसिंह देवल, सीएचएमओ डॉ. राजेश कुमार, वृत्त निरीक्षक फाउलाल मीणा, अनादरा थानाधिकारी हमीरसिंह  व पैरामेडिकल, स्टॉफ मौके पर पहुंच गया। वही जिला कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक ने फोन पर ही  आवश्यक कारवाई के आदेश दिए।

Also Read बांकेबिहारी के दर्शन की जदोजहद लगातार लगता रहा जाम  ,तमाशबीन बनी रही पुलिस.....

रिपोर्ट :- हेमन्त अग्रवाल,

Follow Us