एक बार फिर टिड्डी दल ने पहुंचाया नुकसान

एक बार फिर टिड्डी दल ने पहुंचाया नुकसान

जोधपुर। शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में टिड्डी दल ने पेड़ पौधे के पतो सहित इस मौसम बोइ पुरी फसल को नष्ट कर दी जिससे किसानों के चेहरे पर एक फिर निराशा छा गई। इस मौसम एक किसानो की आय सांगरी को नष्ट कर दी।ग्राम पंचायत खिरजा खास,खिरजा आशा,नाहर सिह नगर,तेना,धीरपुरा सहित कई गांवों

जोधपुर। शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में टिड्डी दल ने पेड़ पौधे के पतो सहित इस मौसम बोइ पुरी फसल को नष्ट कर दी जिससे किसानों के चेहरे पर एक फिर निराशा छा गई। इस मौसम एक किसानो की आय सांगरी को नष्ट कर दी।ग्राम पंचायत खिरजा खास,खिरजा आशा,नाहर सिह नगर,तेना,धीरपुरा सहित कई गांवों में फसलों सहयोग खेजड़ी के पेड़ पर लगी सांगरी को छट कर ली।ग्रामीणों ने तुरंत हल्का पटवारी व उपखंड अधिकारी को सूचना देकर किसानों को राहत प्रदान करने की मांग की।

Also Read छात्रों ने महिला टीचर पर अश्लील कमेंट 'I Love You' करते हुए बनाया वीडियो

संवाददाता वार्ता में किसानों ने बताया कि पिछले वर्ष की टिड्डी हमले से हुए नुकसान की भरपाई अभी तक सरकार ने नहीं की यदि भरपाई समय पर नहीं की तो आगामी समय में आंदोलन करेंगे।राजस्थान सरकार अपने आपको किसान हितेषी बताती है उसके बावजूद भी किसानों की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है।

राजेंद्र सिंह राठौड़

Related Posts

Follow Us