पोस्त की अवैध खेती के तीन मामले पकड़े, तीन गिरफ्तार

पोस्त की अवैध खेती के तीन मामले पकड़े, तीन गिरफ्तार

राजस्थान के बीकानेर संभाग में पुलिस ने तीन जगहों पर अफीम की अवैध खेती करने के मामले में तीन आरोपों को गिरफ्तार किया गया। बीकानेर जिले में महाजन थाना क्षेत्र में जैतपुर गांव की रोही में कल शाम को पुलिस ने एक सूचना के आधार पर छापा मारा, जहां एक खेत में बड़े पैमाने पर

राजस्थान के बीकानेर संभाग में पुलिस ने तीन जगहों पर अफीम की अवैध खेती करने के मामले में तीन आरोपों को गिरफ्तार किया गया।

बीकानेर जिले में महाजन थाना क्षेत्र में जैतपुर गांव की रोही में कल शाम को पुलिस ने एक सूचना के आधार पर छापा मारा, जहां एक खेत में बड़े पैमाने पर अफीम की खेती पकड़ी गई। सब इंस्पेक्टर भूराराम ने बताया कि इस खेत में अफीम के 1020 पौधे लगा रखे थे। यह अवैध खेती करने के आरोप में जैतपुर निवासी सद्दाम हुसैन (27) और अकरम (22) को हिरासत में ले लिया गया। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Also Read फास्ट फूड की जगह पर प्राकृतिक चीजों को अपनाये बच्चे

उधर, हनुमानगढ़ जिले में टिब्बी थाना क्षेत्र में कल चक 13-जीजीआर में एक खेत में लगे अफीम के पौधों को उखाड़ कर कहीं फेंकने जा रहे बलविंदर सिंह रायसिख (28) को गिरफ्तार किया गया। इसी प्रकार श्रीगंगानगर जिले में सीमावर्ती श्रीकरणपुर थाना क्षेत्र चक 13-एफएफ में कल देर शाम थाना प्रभारी राजकुमार राजौरा ने एक घर में छापा मारकर अफीम के 59 पौधे बरामद किए हैं। इस घर में रहने वाले विनोद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जो मौके पर नहीं मिला।

  • वार्ता

Related Posts

Follow Us