शराब के नशे में कुएं में गिरने से व्यक्ति की मौत

शराब के नशे में कुएं में गिरने से व्यक्ति की मौत

डीग :-10 जून डीग के गांव कासोट में मंगलवार की रात एक व्यक्ति की कुएं में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। हेड कांस्टेबल कर्मवीर सिंह ने बताया है की मृतक के भतीजे सचिन पुत्र सुरेश निवासी कासोट ने अपनी मर्ग

डीग :-10 जून डीग के गांव कासोट  में मंगलवार की रात एक व्यक्ति की कुएं में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।


हेड कांस्टेबल कर्मवीर सिंह ने बताया है की मृतक के भतीजे सचिन पुत्र सुरेश निवासी कासोट ने अपनी मर्ग रिपोर्ट में बताया है कि उसके चाचा राजन 35 वर्ष पुत्र हरी हरिजन निवासी कासोट  मंगलवार की रात ज्यादा शराब पीकर घर लौटे थे। वह सभी लोग खाना खाकर घर में सो गए ।रात्रि में करीब 11 बजे  उसके चाचा राजन शराब के नशे में गांव कासोंट और तमरेर के बीच  जंगल में स्थित कूए में गिर गए जिससे उनकी मौत हो गई।

Also Read नहर की पुलिया के नीचे मिली सिरकटी लाश मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित कई थानों की फोर्स 

जिसका पता लगने पर  उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस ने शव को कुए से निकलवाकर उसे पोस्टमार्टम के लिए डीग के रेफरल चिकित्सालय पहुंचाया। जहां बुधवार को पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है।

  • रिपोर्ट -पदम जैन

Related Posts

Follow Us