विद्युत विभाग की टीम पर किया लोगों ने हमला

विद्युत विभाग की टीम पर किया लोगों ने हमला

राजस्थान :- बहरोड कस्बे के बाधड़ी मोहल्ले में आरओ प्लांट पर बिजली चोरी की सूचना पर पहुंची विधुत विभाग की टीम पर हमला कर देने से हड़कंप मच गया । अचानक से हुए हमले के टीम के लोगो ने भागकर अपनी जान बचाई । लेकिन हमलावरों ने अधिशासी अभियंता पीडि सैनी व सहायक अभियंता प्रशांत

राजस्थान :- बहरोड कस्बे के बाधड़ी मोहल्ले में आरओ प्लांट पर बिजली चोरी की सूचना पर पहुंची विधुत विभाग की टीम पर हमला कर देने से हड़कंप मच गया । अचानक से हुए हमले के टीम के लोगो ने भागकर अपनी जान बचाई । लेकिन हमलावरों ने अधिशासी अभियंता पीडि सैनी व सहायक अभियंता प्रशांत शर्मा का मोबाइल छीन लिया ।

हमला होने के बाद जैसे तैसे टीम के सदस्य बहरोड पुलिस थाने पहुँचे ओर पूरे मामले की जानकारी दी । घायल सहायक अभियंता प्रशांत शर्मा ने बताया की जयपुर से विभाग के आदेश मिलने के बाद आज हमारी टीम कस्बे में कार्यवाही कर रही थी कि बाधड़ी मोहल्ले में देव आरओ प्लांट पर जैसे ही विधुत चोरी केबल की फ़ोटो खीचने लगे तो आधा दर्जन से अधिक लोगो ने हम पर हमला कर दिया ।

Also Read पूर्व विधायक लहरिया के नेतृत्व में जोंधरा चौक पर सोमवार को होगा अग्नीपथ भर्ती योजना के विरोध में धरना प्रदर्शन

हमने जैसे तैसे भागकर अपनी जान बचाई । लेकिन हमलावरों ने मेरे दोनों मोबाइल छीन लिए । बोलेरो गाडी के शीशे तोड़ दिए और मेरी डायरी को भी फाड़ दिया । अब हम दोबारा पुलिस के साथ यहां मोके पर आए है । आपको बता दे कि बहरोड में पिछले एक साल में विधुत विभाग की टीम पर कई बार हमले हो चुके है लेकिन आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही नही होने के कारण बिजली चोरी करने वालों के हौसले बुलंद है ।

Follow Us