परिजनों से दूर रहकर बूंदी में ड्यूटी कर रहे कर्मवीर औषधि नियंत्रण अधिकारी

परिजनों से दूर रहकर बूंदी में ड्यूटी कर रहे कर्मवीर औषधि नियंत्रण अधिकारी

बूंदी।। कोराना वायरस (कोविड 19) के खिलाफ जारी जंग में गांवो से निकले ड्रग कंट्रोल ऑफिसर योगेश कुमार व दिनेश कुमावत अपनो से दूर रहकर बून्दी में सेवा दे रहे है, सुबह से देर शाम तक दवाइयों की उपलब्धता व लोक डाउन के दिनों में बीमारों को दवाइयां उनके घर तक पहुंचाने की सुनिश्चित व्यवस्था

बूंदी।। कोराना वायरस (कोविड 19) के खिलाफ जारी जंग में गांवो से निकले ड्रग कंट्रोल ऑफिसर योगेश कुमार व दिनेश कुमावत अपनो से दूर रहकर बून्दी में सेवा दे रहे है, सुबह से देर शाम तक दवाइयों की उपलब्धता व लोक डाउन के दिनों में बीमारों को दवाइयां उनके घर तक पहुंचाने की सुनिश्चित व्यवस्था करवाना ।

गांवो शहरों में नीम हकीमो की जानकारी जुटाकर कार्यवाही करना व साथ ही मेडिकल स्टोर संचालकों पर सरकार द्वारा गाइडलाइन के अनुसार अमल करने को निर्देशित किया।
परिवार व गांव का नाम रोशन करने पर ग्रामीणों को इन पर नाज है, , परिवार में बड़े होने के नाते परिवार की देखरेख का जिम्मा भी इन्हो के उपर है घर वालो से वीडियो कॉलिंग से बात हो जाती है, हालांकि परिवार से दूर जिले में कोराना वारियर्स की भूमिका निभा रहे है , ऑफिसर के रूप में सेवा देकर लोगो को महामारी से बचाव के लिये जागरूक कर रहे है, ग्रामीणों से लॉक डाउन का पालन कर कोराना महामारी से सतर्क हो कर घरो में सुरक्षित रहने, संक्रमित होने से बचने के लिये सोशल डिस्टेंसिंग रखने की अपील कर रहे है।

Also Read मकान के विवाद को लेकर दो पक्षों में चले ईट पत्थर

राकेश नामा

Related Posts

Follow Us