भाजपा ने की व्हाट्सएप ग्रुप बनाओ अभियान की शुरुआत

भाजपा ने की व्हाट्सएप ग्रुप बनाओ अभियान की शुरुआत

बूंदी || मोदी सरकार का सफलता पूर्वक एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में प्रदेश भाजपा द्वारा पूरे राजस्थान में विभिन्न सघठनात्मक कार्य का शुभारंभ किया है । इसी क्रम में प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार अनु बूंदी के शक्ति केंद्र पर भाजपा के जिलाध्यक्ष छितर लाल राणा व आई टी के जिला सयोजक मनीष पाटनी

बूंदी || मोदी सरकार का सफलता पूर्वक एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में प्रदेश भाजपा द्वारा पूरे राजस्थान में विभिन्न सघठनात्मक कार्य का शुभारंभ किया है । इसी क्रम में प्रदेश नेतृत्व के निर्देशानुसार अनु बूंदी के शक्ति केंद्र पर भाजपा के जिलाध्यक्ष छितर लाल राणा व आई टी के जिला सयोजक मनीष पाटनी ने *व्हाट्सएप ग्रुप बनाओ अभियान* की शुरुआत की ।
भाजपा आई टी व मीडिया के जिला सयोजक मनीष पाटनी ने बताया कि पूरे जिले के 21 भाजपा मंडल के सभी शक्ति केंद्र व बूथ तक व्हाट्सएप ग्रुप का निर्माण किया जाएगा । लोक डाउन के चलते सोशल डिस्टेंसिग के चलते आगामी मोदी सरकार के सफलतम एक वर्ष पूर्ण होने पर जन जन तक सोशल मीडिया के माध्यम से भी सरकार के जनहितैषी कार्य ,कोविड 19 की आपदा से राहत के लिए सरकार के द्वारा उठाये गए कदमो को जन जन तक पहुचाया जाएगा ।
इन कार्यक्रमों की श्रंखला में डिजिटल प्रशिक्षण , बूथ स्तर तक व्हाट्सएप ग्रुप का निर्माण, वीडियो निर्माण, वर्चुअल रैली,फेस बुक लाइव , सभी सोशल मीडिया के टूल्स का अधिकतम उपयोग करने के कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे ।

राकेश नामा की रिपोर्ट

Also Read बुलडोजर बाबा को फिर  दी गई जान से मारने की धमकी देखिए ऐसे मिला धमकी भरा खत

Follow Us