नोखा तहसील के कुचोर आथुनी गांव में कुल्हाड़ी से वार कर युवक को उतारा मौत के घाट

नोखा तहसील के कुचोर आथुनी गांव में कुल्हाड़ी से वार कर युवक को उतारा मौत के घाट

बीकानेर जिले के नोखा सीमा समीपवर्ती जसरासर पुलिस थाना क्षेत्र के कुचोर आथुनी में शनिवार को एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। युवक का शव पिकअप गाड़ी में पड़ा मिला। एसएचओ उदयसिंह से मिली जानकारी के अनुसार युवक की हत्या हुई है। जिसकी शिनाख्त सिनियाला गांव निवासी हेतराम जाट के

बीकानेर जिले के नोखा सीमा समीपवर्ती जसरासर पुलिस थाना क्षेत्र के कुचोर आथुनी में शनिवार को एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई। युवक का शव पिकअप गाड़ी में पड़ा मिला। एसएचओ उदयसिंह से मिली जानकारी के अनुसार युवक की हत्या हुई है। जिसकी शिनाख्त सिनियाला गांव निवासी हेतराम जाट के रूप में हुई है। जिसकी किसी ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या की है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम नोखा के बागड़ी रेफरल अस्पताल में करवाकर लाश परिजनों को सुपुर्द की।

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि युवक की हत्या किसने और क्यों की। बताया यह जा रहा है कि मृतक नोखा में कुछ महीनों पहले हुई जीप को आग के हवाले करने के मामले में संदिग्ध आरोपी के तौर पर शामिल था। बता दें कि नोखा में जीप को आग के हवाले करने के मामले में नोखा के रहने वाले अजीत सिंह व शांतिलाल बोथरा की मौत हो गई थी तथा विकास सेवग का एक हाथ जल गया था। इस मामले में नोखा पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था।

Also Read सपा विधायक इरफान सोलंकी ने भाई के साथ किया सरेंडर , गैर जमानती वारंट हुआ था जारी

रिपोर्टर@सुरेश जैन

Related Posts

Follow Us