राजस्व मंत्री ने किया गांव का दौरा, ग्रामीणों की समस्याओं पर की जनसुनवाई

राजस्व मंत्री ने किया गांव का दौरा, ग्रामीणों की समस्याओं पर की जनसुनवाई

जोधपुर।। शेरगढ़,, ग्राम पंचायत पतासर में बुधवार को राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने दौरा किया।इस दौरान उन्होंने पंचायत कार्यालय में जन सुनवाई करते हुए विभिन्न समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के समाधान हेतु तत्काल अधिकारियों को निर्देशित किया इस दौरान मंत्री जी ने कोरोना महामारी से बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिंग का प्रयोग करते हुए अनावश्यक

जोधपुर।। शेरगढ़,, ग्राम पंचायत पतासर में बुधवार को राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने दौरा किया।इस दौरान उन्होंने पंचायत कार्यालय में जन सुनवाई करते हुए विभिन्न समस्याओं को सुना तथा समस्याओं के समाधान हेतु तत्काल अधिकारियों को निर्देशित किया इस दौरान मंत्री जी ने कोरोना महामारी से बचाव हेतु सोशल डिस्टेंसिंग का प्रयोग करते हुए अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की। इस अवसर पर पतासर सरपंच प्रतिनिधि एडवोकेट उमेदाराम गोदारा द्वारा शहीद भीखाराम विद्यालय को क्रमोन्नत करने, जर्जर उप स्वास्थ्य केंद्र एवं JLR की मरम्मत करवाने की मांग की जिस पर मंत्री जी ने सहमति प्रदान की । इस अवसर पर पाटोदी प्रधान रशीदा बानो,पतासर सरपंच चुनी कुमारी गोदारा, समस्त अधिकारीगण व ग्रामवासी मौजूद थे।

राजेन्द्र राठौड़

Also Read राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने दिया संदेश...हम साथ साथ हैं...!

Related Posts

Follow Us