औरैया: शिक्षक संघ स्नातक हो रहे चुनाव में औरैया प्रशासन की मुस्तैदी साफ दिखाई दी यहां पर हो रहे मतदान में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। कोरोना के निर्देशों के तहत सोशल डिस्टेंसिंग का भी प्रशासन द्वारा ख्याल रखा गया है। वही औरैया पुलिस अधीक्षक व अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित व समस्त थाना प्रभारी व पुलिस फोर्स के साथ मुस्तैदी से निरीक्षण एवं जायजा ले रहे हैंं।

यही नहीं, कहीं से भी कोई अप्रिय घटना ना होने पाए इसके लिए जनपद प्रशासन कोई भी कोर कसर नहीं छोड़ रखी है। भारी मात्रा में पुलिस प्रशासन की देखरेख में यहां पर शांतिपूर्वक चुनाव कराए जा रहे है। इसके अलावा मतदान स्थल पर किसी प्रकार की वस्तु अंदर नहीं ले जाने दी जा रही है। प्रशासन की तरफ से मतदाताओं को मुंह में मास्क अनिवार्य रूप से पहन कर आना है। मतदान स्थल के अंदर सैनिटाइजर से लेकर पैन तक की व्यवस्था प्रशासन द्वारा की गई है।

Also Read: औरैया: खंडहर मकान में लटका मिला शव, जांच जारी

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 94.62 लाख से अधिक हो गए, जिनमें से 88,89,585 लोग संक्रमण मुक्त हो चुके हैं. केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सुबह आठ बजे जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार एक दिन में 31,118 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 94,62,809 हो गए. वहीं 482 और लोगों की मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 1,37,621 हो गई है. देश में कुल 88,89,585 लोगों के संक्रमण मुक्त होने के बाद मरीजों के ठीक होने की दर बढ़कर 93.94 प्रतिशत हो गई।