बच्चे जब छोटे होते हैं तो जाने अनजाने में वह कई शरारतें करते हैं। लेकिन कभी-कभी अनजाने में कुछ ऐसा हो जाता है जो कोई सोच भी नहीं सकता। ऐसा ही वाक्या सामने आया जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल
एक बच्ची ने गलती से अपनी मां को नहाते हुए लाइव दिखाना शुरू कर दिया।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका की रहने वाली ब्रिआना ने हाल ही में सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर अपनी बेटी से जुड़े एक फनी किस्से का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि एक दिन वो अपनी बच्ची को गेम खेलने के लिए फोन देकर नहाने गई थीं। उन्होंने मोबाइल पर एक प्री-स्कूल से जुड़ा लर्निंग गेम लगा दिया था। उनकी बेटी बहुत छोटी थी इसलिए वो खुद से मोबाइल चला नहीं पाती थी। लेकिन बच्चे छोटे होते हैं तो वह किसी भी चीज में जाने अनजाने में शरारत करते ही रहते हैं। ऐसा ही इस बच्ची ने किया उसने अलग-अलग बटन दबाएं तो अनजाने में इंस्टाग्राम लाइव हो गया।

जब ब्रिआना बाथरूम में नहा रही थीं तब उनकी बेटी ने दरवाजा खटखटाया और कहा कि फोन में कुछ हो गया है, उसका गेम नहीं चल रहा। महिला ने बेटी को बाथरूम के अंदर बुला लिया और उससे फोन लेकर देखने लगीं। उन्होंने फोन की सेटिंग्स देखनी शुरू ही की थी कि उनका ध्यान नोटिफेकेशन विंडो पर गया जिसे देखकर वो दंग रह गईं। नोटिफिकेशन ऑन करके देखा तो महिला हैरान हो गई उसने देखा कि बैकग्राउंड में इंस्टाग्राम का लाइव टेलीकास्ट चल रहा था। और बैक कैमरा फोन था और वीडियो सूट हो रहा था। वो ये देखते ही हड़बड़ा गईं और उन्होंने तुरंत वीडियो बंद किया। ब्रिआना के टिकटॉक पर कई लोगों ने कमेंट कर इस घटना पर टिप्पणी की है।

कुछ लोगों बच्ची की हरकत पर ठहाके लगाए जबकि कुछ माता-पिता ने अपने साथ हुए कुछ ऐसी घटनाओं का जिक्र किया। एक शख्स ने ब्रिआना से कहा कि उन्हें चाइल्ड सेटिंग एक्टिव कर लेनी चाहिए जिससे वो जब भी बच्ची के हाथ में फोन देंगी, वो किसी दूसरे एप को खोल ही नहीं पाएगी। एक दूसरी महिला ने बताया कि एक बार उसके बच्चे ने ऐसा ही फेसबुक पर उसके साथ कर दिया था. वो बाथटब में थी और छोटे बच्चे ने गलती से फेसबुक लाइव ऑन कर दिया था।